Tuesday , September 21 2021 8:34 AM
Home / Business & Tech / एक नया तोहफा और फेसबुक यूजर्स को

एक नया तोहफा और फेसबुक यूजर्स को

download (3)

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक अपने एंड्राॅयड एप्प में यूजर के लिए जल्द ही एक ‘न्यूज सेक्शन’ शामिल करेगा, जो देखने में एकदम फेसबुक पेपर एप्प की तरह लगेगा. प्रौद्योगिकी वेबसाइट ‘माशाबल’ से फेसबुक ने पुष्टि की है कि वह एक नये न्यूज सेक्शन की जांच कर रहे हैं, जो वर्तमान स्वरूप के अतिरिक्त कार्य करेगा. हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है.

‘माशाबल’ ने फेसबुक के प्रवक्ता के हवाले से कहा है कि लोगों ने हमें बताया कि वे फेसबुक पर अपने पसंद के अन्य विषयों की भी जानकारी हासिल करना चाहते हैं. इसलिए हम कुछ नयी फीड्स की जांच कर रहे हैं, ताकि लोगों को अलग-अलग विषयों पर फेसबुक पेज और लोगों से विभिन्न सूचनाएं मिल सकें. रिपोर्ट के अनुसार, यह कदम उपभोक्ताओं को अन्य नेटवर्किंग साइटों ट्विटर और गूगल न्यूज से मोड़ने के लिए उठाया गया है.

आप फॉलो करते हैं एफबी के ये रूल

फेसबुक एक कमाल का सोशल मीडिया है. इसके जरिये हम अपने दोस्तों व करीबियों से जुड़े रहते हैं. उन लोगों से भी कनेक्टेड रहते हैं, जिनसे हम सालों मिल नहीं पाते हैं. स्कूल के पुराने दोस्त, साथियों सभी से हम फेसबुक पर जुड़े रह सकते हैं. साथ ही जो ब्रांड्स हमें पसंद हैं उनके अपडेट्स भी हमें फेसबुक के जरिये मिलते रहते हैं.लेकिन इन सबके अलावा फेसबुक पर कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जो हर दो मिनट में कुछ न कुछ पोस्ट करते हैं, और उसमें हमें टैग भी करते हैं.

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This