Wednesday , April 14 2021 3:20 AM
Home / Entertainment / Bollywood / अमिताभ ने किया लोगों के दिमाग का दही, हर ट्वीट में लिख रहे WHTCTW का मतलब क्‍या है?

अमिताभ ने किया लोगों के दिमाग का दही, हर ट्वीट में लिख रहे WHTCTW का मतलब क्‍या है?

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के हालिया ट्वीट्स लोगों को कन्‍फ्यूज कर रहे हैं। अब उन्‍होंने बेटे अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) को अपकमिंग फिल्‍म ‘द बिग बुल’ (The Big Bull) के लिए ऑल द बेस्‍ट कहा है लेकिन यहां भी मेगास्‍टार ने हर किसी को संशय में डाल दिया।
दरअसल, अभिषेक ने ट्वीट किया और बताया कि गुरुवार यानी 8 अप्रैल से उनकी फिल्‍म वेब प्‍लैटफॉर्म हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगी। ‘द बिग बुल’ के उतार और चढ़ाव को 7.30 बजे शाम से देखें। इस पर बिग बी ने रिप्‍लाई करते हुए लिखा, ‘याद है भैय्यू WHTCTW..!’ इसके साथ उन्‍होंने दिल वाले तीन इमोजी बनाए।
फैंस बोले- रहस्‍य से पर्दा उठाएं : अब लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि WHTCTW क्‍या है। इससे पहले भी अमिताभ ने अभिषेक से जुड़े ट्वीट्स में या उन्‍हें जवाब देते हुए इसका जिक्र किया था। फैंस बिग बी से अपील कर रहे हैं कि इस रहस्‍य से पर्दा उठाएं और WHTCTW का मतलब बताएं।
अमिताभ से होने वाला था अभिषेक का क्‍लैश : बता दें, अमिताभ की ‘चेहरे’ भी पहले 9 अप्रैल को ही सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए इसे पोस्‍टपोन कर दिया। अगर ऐसा होता तो पिता और बेटे के बीच फिल्‍मों का क्‍लैश होता।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This