Monday , May 17 2021 10:17 AM
Home / Sports / IPL में अजीबोगरीब एक्शन से हैरान करने वाले इस खिलाड़ी की लगी लॉटरी

IPL में अजीबोगरीब एक्शन से हैरान करने वाले इस खिलाड़ी की लगी लॉटरी

ddddd-ll
नई दिल्ली: आईपीएल सीजन नौ में अपने अजीबों गरीब गेंदबाजी एक्सन से सबको हैरान कर देने वाले 20 वर्षीय लेफ्ट आर्म स्पिनर शिविल कौशिक की लॉटरी लग गई है। जानकारी मुताबिक शिविल कौशिक ने यॉर्कशायर प्रीमियर लीग के लिए 141 साल पुराने क्लब हल सीसीसी के साथ करार किया है। आईपीएल में शानदार खेल के बावजूद वह अन्य क्रिकेटरों की तरह रणजी ट्रॉफी के इस सत्र में खेलने का मौका नहीं बना सके, लेकिन अब वह जलवा दिखाने के लिए इंग्लैड जा रहे हैं।

हैरान कर देने वाली बात यह है कि शिविल का भारत में किसी भी घरेलू टीम के साथ कोई करार नहीं है। वह कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) में हुबली टाइगर्स टीम की खोज बने, फिर इसका फायदा उठाते हुए उन्होंने केपीएल में लाजवाब प्रदर्शन किया। केपीएल के बाद इस फरवरी में हुई आईपीएल नीलामी में पहली पार लीग खेलने उतरी राजकोट की टीम गुजरात लायंस ने 10 लाख में खरीद लिया।

मीडिया से बातचीत के दौरान क्लब ने बताया कि शिविल हमारे साथ जल्द ही जुड़ जाएंगे। हमने उनका आईपीएल में प्रदर्शन देखा था और हमे उम्मीद हैं कि वो यॉर्कशायर प्रीमियर लीग में भी सफल होंगे। हमने इस साल अपने पहले चारों मुकाबलें जीते थे, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से हमारे प्रदर्शन में गिरावट आई हैं। शिविल के टीम में जुडऩे से, टीम को निश्चित ही मजबूती मिलेगी।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This