Monday , July 26 2021 12:25 PM
Home / News / World / मेरे साथ सम्बन्ध बनाना चाहती थी, इसलिए की हत्या

मेरे साथ सम्बन्ध बनाना चाहती थी, इसलिए की हत्या

son1कजानः रूसी अरबपति कंस्ट्रक्शन मुगल इगर सोसिन की एक्स-वाइफ अनसतासिया नोविकोवा के मर्डर को लेकर एक चाैंकाने वाला खुलासा हुअा है। जानकारी के मुताबिक, 19 साल के एगर सोसिन ने अपनी ही मां की बेरहमी से हत्या कर दी और इस हत्या के पीछे उसने ये तर्क दिया कि वह अपनी मां के अंदर घुसे शैतान को निकालना चाहता था।

मेरे साथ रिलेशन बनाना चाहती थी मां
बेटे ने फोन चार्जर के केबिल से पहले अपने मां की हत्या कर दी। सोसिन ने हत्या के कुछ मिनट बाद दावा किया था कि मां उसके साथ रिलेशन बनाना चाहती थी, जिसके लिए उसने इंकार कर दिया था। नोविकोवा की लाश रूस के कजान में वोल्गा रिवर सिटी के एक होटल सुइट में मिली थी।

आधे घंटे तक दबाए रखा गला
सोसिन ने अपने बयान में कहा, मैंने आधे घंटे तक गला दबाए रखा, जब तक कि उसके मौत का यकीन नहीं हो गया। इसके बाद मैं उसके ऊपर बैठ गया और उसे पूरी ताकत से 20 घूंसे मारे। मैं रो रहा था क्योंकि मुझे पता था कि मैं अपनी मां को मार रहा हूं। मैंने उसकी गर्दन पर भी काटा, जिसके बाद उनके पूरे चेहरे पर खून फैल गया।

मानसिक तौर पर बीमार है सोसिन
शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोसिन को पैरान्वाइड सीजोफ्रेनिया से पीड़ित पाया गया है। जांच में अगर उसे मानसिक तौर पर बीमार पाया गया, तो उस पर मर्डर का केस नहीं चलेगा। कोर्ट की ओर से उसे ट्रीटमेंट के लिए साइक्राट्रिक हॉस्पिटल भेजा जाएगा। एगोर बुरी तरह ड्रग्स की गिरफ्त में था इसीलिए उसकी मां उसे अकेला नहीं छोड़ना चाहती थी और उसके साथ न्यूयॉर्क से कजान गई थी।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This