Monday , June 14 2021 9:09 AM
Home / Sports / कभी कहता था कौन है कोहली? अब कहता है रन मशीन

कभी कहता था कौन है कोहली? अब कहता है रन मशीन

zappa1नई दिल्ली: विराट कोहली को पहचानने से इंकार करने वाले राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के स्पिनर एडम जंपा अब उनके दीवाने हो गए हैं। इससे पहले जंपा ने कोहली को पहचानने से ही इंकार कर दिया था। इससे बाद उन्हें समर्थकों का काफी विरोध झेलना पड़ा। जंपा इस आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की ओर से खेल रहे हैं। कोहली की विराट पारी ने जंपा को इस कदर प्रभावित किया कि उन्हें मशीन की संज्ञा तक दे डाली।

जंपा ने शनिवार रात को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राइजिंग पुणे के खिलाफ हुए मुकाबले में विराट कोहली की मैच जिताऊ पारी के बाद यह बात कही। गौरतलब है कि विराट ने इस मैच में महज 58 गेंदों में 108 रनों की धमाकेदार नाबाद पारी खेली थी, जिसमें 7 गगनचुंबी छक्के और 8 चौके लगाए थे।

मैच खत्म होने के बाद जंपा ने कोहली के बारे में कहा, वह शुरुआत में थोड़ा धीमे खेल रहे थे, लेकिन जल्द ही लय पकड़ी और हर गेंद पर शॉट लगाना शुरू कर दिया। कोहली इन दिनों इंसान नहीं बल्कि मशीन की तरह खेल रहे हैं। जंपा ने इस शनिवार के मैच में 4 ओवर फेंके और 8.75 के औसत से 35 रन लुटाए, जबकि उन्हें कोई विकेट नहीं मिला।

एडम जंपा वहीं हैं जिन्होंने कुछ दिनों पहले ट्विटर पर में यह कहा था कि विराट कोहली कौन हैं? जम्पा ने ट्वीट किया, यह दोनों कौन हैं? उन्होंने इतना पूछा ही था कि कोहली के फैन खफा हो गए और उन्हें निशाने पर ले लिया।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This