Thursday , January 28 2021 5:42 AM
Home / Sports / कोच का पद संभालने के बाद बोले अनिल कुंबले

कोच का पद संभालने के बाद बोले अनिल कुंबले

anilkumble-ll
नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले को गुरूवार शाम टीम इंडिया का नया कोच चुना गया। इस बात की घोषणा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने की। कोच का पद संभालने के बाद अनिल कुंबले ने कहा कि भारतीय टीम के लिए कोच बनना मेरे लिए सम्मान की बात है और मैं अब कोच का पद संभालने को तैयार हूं।

उन्होंने कहा कि दोबारा ड्रेसिंग रूम में जाने की मुझे खुशी है, मेरे टीम को लेकर कुछ प्लान हैं। टीम को साथ लेकर प्लान पर काम करूंगा।उन्होंने कहा कि मैं अपनी भूमिका खिलाडिय़ों के साथ मिलकर पूरी तरह से निभाऊंगा। कुंबले ने साथ ही कहा कि आगामी सीरीज के लिए मेरे पास अल्प और दीर्घकालीन योजना है। मैं अकेले कोई योजना नहीं बना सकता, इसके लिए खिलाडियों का सहयोग जरुरी है। मैं सौरभ, सचिन, लक्ष्मण और द्रविड़ जैसे खिलाडियों के साथ बैठकर बात करूंगा कि भारतीय क्रिकेट को ऊंचाईयों पर ले जाने के लिए क्या किया जा सकता है।

इस बीच कुंबले की पत्नी चेतना रामतीर्थ ने कहा, मुझे खुशी है कि कुंबले भारतीय टीम के कोच बन गए हैं। हमें उनकी कमी खलेगी लेकिन भारतीय टीम को उनसे बेहतर कोच नहीं मिल सकता था। बता दें अनिल कुंबले भारतीय टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज हैं और उन्हें एक साल के लिए भारतीय टीम के कोच के तौर पर चुना गया है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This