Tuesday , January 26 2021 11:06 PM
Home / Entertainment / Bollywood / ‘प्रियंका ने जो किया है, मैं कभी नहीं कर सकती’

‘प्रियंका ने जो किया है, मैं कभी नहीं कर सकती’

priynaka122
नई दिल्ली: अभिनेत्री करीना कपूर खान के लिए उनकी साथी कलाकार प्रियंका चोपड़ा की तरह हॉलीवुड में कैरियर बना पाना संभव नहीं है क्योंकि अभिनेत्री का मानना है कि उनकी जिंदगी की प्राथमिकताएं ‘क्वांटिको’ स्टार से अलग हैं। फैशन एवं लाइफस्टाइल से जुड़ी पत्रिका ‘वोग’ के कवर पेज पर भी दिख चुकीं करीना ने पत्रिका को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि वह दुनिया पर विजय नहीं पाना चाहतीं।

उन्होंने कहा, “मेरी प्राथमिकताएं अलग हैं। मुझे लगता है कि प्रियंका चोपड़ा ने जो कुछ भी किया वह अद्भुत है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा कुछ कर सकती हूं। मैं एक कामकाजी शादीशुदा महिला बनना चाहती हूं। मेरी जिम्मेदारियां उनसे कहीं अधिक मायने में अलग हैं। मेरे पति हैं, मैं अपना परिवार बढ़ाना चाहती हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं सबकुछ छोड़कर लॉस एंजलिस नहीं जा सकती। मैं ऐसी नहीं हूं। ये अभिनेत्रियां जिस तरह का काम कर रही हैं, उसके लिए आपके पास बहुत अधिक पाने की ललक और उन्हें उतनी ही खूबसूरती से अंजाम देने के लिए समर्पण होना चाहिए। शायद मैं आलसी भी हूं। मैं दुनिया को जीतना नहीं चाहती, लेकिन मुझे मेरे बलबूते मिली छोटी सी जगह से भी कोई गुरेज नहीं है। यह कुछ वैसा ही बहुत सरल है।” ‘की एंड का’ की अभिनेत्री और पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका 2004 में रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म ‘ऐतराज’ में पर्दे पर साथ नजर आई थीं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This