Monday , May 10 2021 2:45 PM
Home / Entertainment / रवि शास्त्री , अजहर फिल्म में ‘अय्याश’ दिखाए जाने से नाराज़

रवि शास्त्री , अजहर फिल्म में ‘अय्याश’ दिखाए जाने से नाराज़

ravi-emraanपिछले हफ्ते मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक फिल्म ‘अजहर’ रिलीज होने के बाद तय था कि कुछ क्रिकटरों को यह नागवार गुजरेगी। यही हुआ है। सूत्र खबर लाए हैं कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रवि शास्त्री ने अजहर को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है क्योंकि फिल्म में उन्हें वूमनाइजर की तरह दिखाया गया है।
इसे भी पढ़ें
फिल्म समीक्षा/अजहर: अजहरुद्दीन की कमीज चमकाने की कोशिश
इसी तरह अजहर के विरुद्ध स्टिंग ऑपरेशन करने वाले मनोज प्रभाकर को भी एक सीन में महिला वकील से इशारों-इशारों में उसका साथ पाने की कोशिश करते दिखाया गया है। मनोज की यह कमजोरी उतनी प्रमुखता से नहीं दिखाई गई, जितनी रवि शास्त्री की।

सूत्र खबर लाए हैं कि रवि शास्त्री अपने किरदार को फ्लर्ट और पत्नी से बेवफाई करने वाला दिखाए जाने से बहुत नाराज हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि रवि एक होटल में गैर महिला के साथ कमरे में बंद हैं और पत्नी उन्हें ढूंढ रही हैं। रवि गैर महिला के साथ जाने से पहले अजहर से मदद मांगते हैं कि अगर उनकी पत्नी आ जाए तो वह बात को संभाल लें। अजहर ऐसा ही करते हैं। तय है कि इससे रवि शास्त्री की छवि पर दाग लगा है।

रवि शास्त्री के करीबियों और परिवारवालों का मानना है कि निश्चित रूप से जब यह बात फिल्म में दिखाई गई तो यह अजहर ने बताई होगी और उनकी सहमति से सीन रचा गया होगा। फिल्म इंडस्ट्री के सूत्रों का कहना है कि मनोज के स्टिंग ऑपरेशन ने में रवि शास्त्री ने कुछ ऐसी बातें कही थीं जो अजहर को चुभी थीं, संभवतः वही हिसाब यहां चुकता हुआ है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This