Tuesday , October 26 2021 1:20 PM
Home / News / ट्रंप के पास कोई जवाब नहीं इसलिए करते हैं निजी हमले : हिलेरी क्लिंटन

ट्रंप के पास कोई जवाब नहीं इसलिए करते हैं निजी हमले : हिलेरी क्लिंटन

clinton-ll
रेले(अमरीका): अमरीकी राष्ट्रपति पद की संभावित डैमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने आरोप लगाया है कि उनके रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप उन पर निजी हमले कर रहे हैं क्योंकि रिपब्लिकन नेता के पास उनके खिलाफ कुछ ठोस नहीं है। हिलेरी ने उत्तर कैरोलिना के इस शहर में एक चुनावी रैली में कहा, ‘ मैं जानती हूं कि डोनाल्ड ट्रंप को जब कोई बताता है कि उनकी बातें खोखली हैं तो वह नाराज हो जाते हैं ।’

डैमोक्रेटिक नेता ने कहा, ‘मेरा कयास है कि कल का मेरा भाषण उन्हें चुभा होगा क्योंकि उन्होंने तुरंत ही ट्विटर पर बेहूदे झूठे और मिथ्यारोपों की झड़ी लगा दी, और उन्होंने आज अपने भाषण में यही किया ।’ उल्लेखनीय है कि ट्रंप ने हिलेरी पर ‘विश्व स्तरीय झूठी’ होने का आरोप लगाया । इसके कुछ ही घंटे बाद हिलेरी ने ट्रंप पर यह जवाबी हमला किया। हिलेरी ने कहा, ‘अब इसके बारे में सोचें । वह मुझ पर निजी हमले कर रहे हैं क्योंकि उनके पास कोई ठोस जवाब नहीं है ।

दरअसल, वह किंग ऑफ डेब्ट (कर्ज का बादशाह) होने के मुद्दे पर और ईर्ष्यालु हो गए । इसलिए वह बस हमारा ध्यान हटाने की कोशिश ही कर सकते हैं । अफसोस कि वह मेरी आस्था पर हमले कर रहे हैं ।’ उल्लेखनीय है कि ट्रंप ने डैमोक्रेटिक नेता के धर्म पर सवाल किया था । हिलेरी ने क्लिंटन फाउंडेशन के खिलाफ ट्रंप के आरोपों का जिक्र करते हुए कहा कि वह एक ऐसे परमार्थ न्यास पर हमले कर रहे हैं जो दुनिया भर में जानें बचाता है और जिंदगी बेहतर बनाता है ।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This