Tuesday , June 15 2021 8:02 PM
Home / Entertainment / नवोदित अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे बनेंगी ZEE TV की ‘विषकन्या’

नवोदित अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे बनेंगी ZEE TV की ‘विषकन्या’

मुंबई।

ent_1वह दुनिया की नजरों से दूर अपनी मासी की कड़ी देखरेख में एक बुलबुले में बड़ी हुई। उसे घर पर ही पढ़ाया गया और इसलिए अप्पू अपने निम्न मध्यमवर्गीय बंगाली परिवार और घर की चारदीवारी से कभी बाहर ही नहीं आ पाई।

अपनी रगों में दौड़ते जहर से अनजान वह जिंदगी को भरपूर अंदाज में जीना चाहती है और अपने सुनहरे भविष्य के प्रति आशान्वित है। लेकिन उसे क्या पता है कि वह अपने मासी के फैलाए जाल में सिर्फ मोहरे की तरह है। जो जहर उसके अंदर है, उसका इस्तेमाल एक बदले के लिए किया जाना है।

ज़ी टीवी जल्द ही दर्शकों के लिए एक असाधारण प्रेम कहानी लेकर आ रहा है, जिसका नाम है ‘विषकन्या’। यह शो अप्पू (अपराजिता घोष) की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमता है, जो विषकन्याओं के वंश की है। नवोदित अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे इसमें अप्पू का लीड रोल निभा रही हैं।

इस शो में लीड रोल निभाने को लेकर ऐश्वर्या कहती हैं, ‘यह सपना सच होने जैसा है। मैं विषकन्या का रोल निभाने को लेकर काफी उत्साहित हूं। कलाकारों को अच्छे रोल के लिए कई सालों का संघर्ष करना पड़ता है और मुझे अपने पहले ही ब्रेक में ज़ी टीवी जैसे अग्रणी चैनल के इतने बड़े शो में लीड रोल मिल रहा है।’

इस शो का कॉनसेप्ट विवेक बहल का है और इसका निर्माण पेनिनसुला पिक्चर्स के निसार परवेज़ और अलिंद श्रीवास्तव ने किया है। विषकन्या की प्रेम कहानी तब शुरू होती है जब उनके अमीर मारवाड़ी पड़ोसी मित्तल परिवार विदेश में कई साल रहने के बाद भारत लौटते हैं। उनका सुंदर बेटा मलय कोलकाता का सबसे योग्य कुंवारा है।

वह अप्पू को देखते ही उसकी तरफ आकर्षित हो जाता है। इस शो में अप्पू और मलय का असंभव और परिकथा जैसा रोमांस है, जो एक दूसरे से गहरा प्यार करते हैं। क्या वे इस अभिशाप और काले अतीत से आजाद हो पाएंगे? यह तो सिर्फ वक्त ही बताएगा! ‘विषकन्या’…जल्द आ रहा है ज़ी टीवी पर!

About Digital Seva

Pin It on Pinterest

Share This