Sunday , September 19 2021 3:50 AM
Home / Entertainment / Bollywood / कपिल की कॉमेडी फिर शुरू ,शाहरुख़ संग आगाज़

कपिल की कॉमेडी फिर शुरू ,शाहरुख़ संग आगाज़

shah-rukh-khan-kapil-sharma_640x480_71425188420

नयी दिल्ली : सोनी चैनल पर “द कपिल शर्मा शो” की धमाकेदार शुरूआत हो चुकी है. कपिल नये चैनल, नये सेट के साथ अपने पुराने अंदाज में नजर आये. पहले एपिसोड में कपिल ने शाहरुख खान को लाकर यह साबित कर दिया कि बॉलीवुड कलाकारों के बीच उनकी धाक अब भी कायम है.

कपिल ने पहला एपिसोड दिल्ली में लाइव शुट किया था. औपचारिक तौर पर कपिल के शो की शुरूआत दूसरे एपिसोड से हुई . कपिल ने पुराने अंदाज को नये कलेवर में पेश करने की कोशिश की है. उन्होंने अपने पुराने शो के फॉरमेट पर ही एक नया शो तैयार किया है. कपिल अपनी पूरी टीम के साथ हैं. लेकिन इस बार उनकी भूमिकाएं अलग हैं.
कपिल की दादी अब नानी बन चुकी है. कपिल की पत्नी मंजु अब उनके बचपन के दोस्त का किरदार निभा रही हैं. कपिल के नौकर राजू ने चाय की दुकान खोल ली है. कपिल जहां पहुंचे हैं उस सोसाइटी का नाम शांति नॉन कॉपरेटिव सोसाइटी है. इस नये शो में कुछ नये किरदार की भी इंट्री हुई है जिसमें सुरेश मेनन और रोशेल राव शामिल हैं.

कपिल शर्मा का नाम बिट्टू से कप्पू हो गया है. सुनील ग्रोवर इस शो में भी अलग- अलग अंदाज में नजर आयेंगे हालांकि इस शो में उन्हें एक डॉक्टर के रूप में भी देखा जा सकता है. कपिल के नया शो पुराने अंदाज में ही नजर आये. इस शो में भी कपिल दर्शकों से बात करते दिखे और अपने पुराने अंदाज में ही उन्होंने दर्शकों की खिंचाई की. शो के दूसरे एपिसोड में टाइगर श्राफ और श्रद्धा कपूर नजर आये. दोनों अपनी फिल्म बागी के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. दोनों कलाकारों ने शो में खूब मस्ती की. टाइगर ने अपने एक्शन का जलवा दिखाया तो श्रद्धा ने बागी का गाना “सब तेरा” गा कर लोगों का दिल जीत लिया.

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This