Saturday , November 27 2021 10:06 PM
Home / News / India / पटना-इंदौर एक्सप्रेस कानपूर के पास दुर्घटनाग्रस्त, 108 हताहत

पटना-इंदौर एक्सप्रेस कानपूर के पास दुर्घटनाग्रस्त, 108 हताहत

 

train-accident-4-580x395पटना-इंदौर एक्सप्रेस के चौदह डिब्बे पटरी से उतर गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कानपुर आईजी ने हादसे में 108 लोगों की मौत की पुष्टि की है। इस हादसे में दर्जनों के घायल होने की भी खबर है। हादसा रविवार सुबह 3 बजकर 10 मिनट पर हुआ। ट्रेन इंदौर से पटना की ओर जा रही थी।

पटना-इंदौर एक्सप्रेस जब पुखराया स्टेशन से कानपुर के लिए निकली ही थी कि उसी वक्त ट्रेन के चौदह डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे के बाद से बचाव कार्य लगातार जारी है। कई लोग अभी भी डिब्बों के भीतर फंसे हुए हैं। कटर की मदद से डिब्बों को काटकर फंसे हुए लोगों को निकालने की कोशिशें लगातार की जा रही हैं।

वहीं रेल मंत्री सुरेश प्रभू ने हादसे के बाद रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने का आदेश दे दिया है। प्रभू ने कहा है कि राहत-बचाव की टीमें घटनास्थल पर रवाना कर दी गई हैं। वहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने घटना को दर्टदनाक बताया। उन्होंने कहा  ‘इंदौर एक्सप्रेस के पटरी से उतरने के बाद मौतों की खबर दर्दनाक है। हम पीड़ित परिवारों के साथ हैं’। चश्मदीद के मुताबिक रात 3 बजकर 10 मिनट सभी यात्री सो रहे थे। कि अचानक ट्रेन हादसे का शिकार हो गई।

 

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This