Thursday , February 9 2023 3:55 AM
Home / Off- Beat / Twitter पर डाली पिता की ऐसी तस्वीर, दुकान में लग गई ग्राहकों की भीड़

Twitter पर डाली पिता की ऐसी तस्वीर, दुकान में लग गई ग्राहकों की भीड़


सोशल मीडिया आजकल ट्रोलिंग और नेगेटिव चीज़ें दिखाने के अलावा इमोशंस शेयर करने का भी बेहतरीन जरिया बना हुआ। इसी की मिसाल है एक ऐसी स्टोरी जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। हाल ही में एक ट्विटर यूज़र बिली ने इस साइट पर एक पोस्ट किया, जिसमें लिखा था कि उसके पिता ने टेक्सास में बिलिज़ डोनट्स के नाम से एक शॉप खोली है।
बिली ने अपने पिता की इस दुकान की तस्वीर को शेयर कर लिखा – मेरे पिता दुखी हैं, क्योंकि कोई भी उनकी नई डोनट शॉप पर नहीं आया। इस मैसेज के साथ बिली ने डोनट्स, सूनी दुकान और उसमें खड़े अपने पिता की तस्वीर को भी शेयर किया। इस तस्वीर और मैसेज को पोस्ट करते ही मिनटों में इसे अढ़ाई हज़ार से ज्यादा रीट्वीट किया गया।
सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि यूट्यूब स्टार Casey Neistat ने भी बिली की इस पोस्ट को रिट्विट किया। इतना ही नहीं खुद ट्विटर के ऑफिशियल हैंडल ने भी बिली के पोस्ट पर रिस्पॉन्स किया। खुद Twitter ने लिखा, ‘हम कल सुबह मिलने आ रहे हैं…’।
इस पोस्ट के बाद बिलिज़ डोनट्स पर कई लोग पहुंचे। इस मौके पर बिली ने एक और तस्वीर पोस्ट की, जिसमें बताया गया कि हमारे सारे डोनट्स बिक चुके हैं। हमारे इस लोकल बिज़नेस को सपोर्ट करने का शुक्रिया।ये मेरे परिवार के लिए बहुत मायने रखता है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This