Tuesday , June 15 2021 7:57 PM
Home / News / गुस्साई सानिया ने ‘सेक्सी’ का मतलब समझाया

गुस्साई सानिया ने ‘सेक्सी’ का मतलब समझाया

Saina Mirza Hot Cute Gorgeous sizzling Spicy Pictures Images Photoshoot Gallery Stills Telugu Navel Cleavage Boobs badminton sports India Magazine Cover 1

नयी दिल्‍ली : भारतीय महिला टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा मीडिया में हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. सानिया को अपने बेबाक टिप्‍पणी के लिए भी जाना जाता है. दुनिया की नंबर एक महिला युगल टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा इस बार फिर अपने बेबाक टिप्‍पणी को लेकर सुर्खियों में हैं.

दरअसल मीडिया में चल रही खबर के अनुसार सानिया मिर्जा ने एक अंग्रेजी अखबार के साथ बातचीत में सेक्‍सी शब्‍द पर भड़क गयीं और इसका सही मतलब बता दिया. सानिया ने सेक्‍सी शब्‍द का मतलब बताते हुए कहा, मेरे अनुसार सेक्‍सी का मतलब महिला को मजबूत होना होता है न ही स्लिम और आकर्षक दिखना.

सानिया ने कहा, मेरी पहचान टेनिस से है. मेरे लिए पहले टेनिस है उसके बाद कुछ और. उन्‍होंने कहा, दुनिया में आज मैं टेनिस के कारण पहचानी जाती हूं न की अपने ग्‍लैमर को लेकर. सानिया ने कहा, अगर मेरे पास टेनिस नहीं है तो मेरे पास कुछ भी नहीं है. मैं समझती हुं कि अगर मैं अच्‍छी टेनिस नहीं खेलूंगी तो कोई मेरी तस्‍वीर लेना चाहेगा. सानिया ने कहा, मैं एक इंसान के तौर पर काफी मजबूत हुं.

सानिया मिर्जा ने अपनी सफलता के श्रेय अपने फिटनेस की दिया. उन्‍होंने कहा, टनिस खेलने के लिए अच्‍छी फिटनेस का होना जरुरी है. मैं अपने फिटनेस को बनाये रखने के लिए खासा मेहनत करती हूं. गौरतलब हो कि एक बार सानिया मिर्जा से उनके फैमली प्‍लानिंग के बारे में एक पत्रकार ने पूछा, तो सानिया ने उसे कड़ी फटकार लगाते हुए कहा था कि किसी को मेरे बेडरूम में झांकने का अधिकार नहीं है.

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This