Saturday , May 8 2021 4:47 PM
Home / Sports / फिंच ने वॉर्नर की कप्तानी का किया समर्थन

फिंच ने वॉर्नर की कप्तानी का किया समर्थन

finch

जॉर्जटाउन: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच ने टीम के सलामी बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की विजेता टीम सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर का समर्थन करते हुए कहा है कि वह अब ऑस्ट्रेलियाई टीम की कमान संभालने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिंच ने कहा कि निश्चित रुप से वह कप्तानी के लिए पूरी तरह से तैयार है। वह काफी समय से स्मिथ के साथ उपकप्तान के रूप में कार्य कर रहे हैं और अब उन्हें टीम का नेतृत्व करने का अच्छा खासा अनुभव है। उनमें सभी को साथ लेकर चलने और उनसे एकजुट होकर बेहतर प्रदर्शन करवाने की क्षमता है। यदि उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी सौंपी जाती है तो वह शानदार काम करेंगे।

वॉर्नर वैस्टइंडीज दौरे के लिए आस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़ गये हैं और टीम के उपकप्तान भी है। कप्तान स्टीवन स्मिथ तीनों प्रारूपों में ऑस्ट्रेलिया की कमान संभाल रहे हैं और पूर्व टैस्ट कप्तान रिकी पोंटिंग और इयान चैपल के अनुसार स्मिथ पर कप्तानी का बहुत ज्यादा ही दबाव है। फिंच का मानना है कि यदि चयनकर्ता चाहेे तो वार्नर उनका (स्मिथ) का भार कम करने के लिये तैयार है।

आईपीएल में गुजरात लायंस के लिए खेलने वाले फिंच ने कहा कि वार्नर ने जिस तरह आईपीएल में हैदराबाद की कप्तानी का जिम्मा उठाया वह शानदार था। उनके इस प्रदर्शन ने दिखा दिया है कि उनमें नेतृत्व करने की गजब की क्षमता है। उन्होंने आईपीएल टूर्नामैंट में अपनी नेतृत्व क्षमता से सभी को प्रभावित किया। सनराइजर्स हैदराबाद टीम में कोई स्टार खिलाड़ी नहीं था, इसके बावजूद उन्होंने अपनी काबिलियत से टीम को चैंपियन बनाया।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This