Wednesday , April 14 2021 2:26 AM
Home / Off- Beat / प्रेमिका ने गुस्से में प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट कर बहा दिया फ्लश में

प्रेमिका ने गुस्से में प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट कर बहा दिया फ्लश में


ताइवान में एक प्रेमिका ने गुस्से में अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट कर फ्लश कर दिया। महिला ने घटना को तब अंजाम दिया जब उसका प्रेमी गहरी नींद में सोया हुआ था। पीड़ित प्रेमी की पहचान हुआंग के रूप में हुई है। आरोपी महिला ने बाद में पुलिस के पास जाकर अपना गुनाह कबूल कर लिया । रिपोर्ट के अनुसारइस घटना के समय पीडि़त हुआंग ताइवान के चान्घुआ काउंटी के शीहु टाउनशिप में अपने घर पर था। उसके तीन बच्चे भी हैं। इस दौरान वहां उसकी प्रेमिका आई और दोनों के बीच किसी महिला को लेकर खूब कहासुनी हुई। बाद में हुआंग एक कटोरा शराब में भिगोया हुआ चिकन नूडल्स खाने के बाद गहरी नींद में सो गया।
रात को जब उसकी नींद खुली तो उसने अपने प्राइवेट पार्ट के 20 फीसदी हिस्से को कटा हुआ पाया। भारी मात्रा में खून निकलने के कारण उसे भयंकर दर्द हो रहा था। बताया जा रहा है कि प्रेमिका फुंग ने किचन में प्रयोग की जाने वाली कैंची से अपने प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को काट दिया । यही नहीं प्रेमिका इतने गुस्से में थी कि उसने कटे हुए हिस्से को टॉयलेट में डालकर फ्लश कर दिया, ताकि ऑपरेशन के दौरान उसे जोड़ा ना जा सके।
घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमिका खुद पुलिस के पास जाकर अपने अपराध को स्वीकार किया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घायल प्रेमी को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने घर के बाहर से खून से सनी कैंची को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बहते हुए खून को रोकने के लिए डॉक्टरों को ऑपरेशन तक करना पड़ा। उन्होंने बताया कि आरोपी के लिंग का शुरुआती 1.5 सेंटीमीटर हिस्सा कटा हुआ है, हालांकि बाकी अंग सुरक्षित हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This