Monday , January 25 2021 2:10 AM
Home / Entertainment / Bollywood / हरेक फिल्म के साथ खुद को बेहतर बनाना चाहती हूं : आलिया भट्ट

हरेक फिल्म के साथ खुद को बेहतर बनाना चाहती हूं : आलिया भट्ट

aaliya1
नई दिल्ली: हिन्दी फिल्म जगत में अपना पांव जमा रही अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि सफलता से प्रभावित होने के बजाय हरेक फिल्म के साथ वह खुद को बेहतर बनाना चाहती हैं।

हाल में प्रदर्शित फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में आलिया भट्ट ने अपने अभिनय की छाप छोड़ी है और अब 23 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि नंबर गेम की चिंता किये बगैर वह जीवन का आनंद लेना चाहती हैं।

आलिया ने एक साक्षात्कार में बताया, ‘‘यह सही है कि मेरे कैरियर में चीजें तेजी से हुई हैं लेकिन अभी मैं डरी हुई नहीं हूं। यह अच्छा है। कई महान निर्देशकों और अभिनेताओं के साथ काम करके मैं काफी आभारी और गौरवान्वित महसूस करती हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरी प्राथमिकता खुद को शीर्ष पर, बीच में या नीचे देखने की नहीं है। मैं शीर्ष पर हूं सोचना मुझे पसंद नहीं है क्योंकि आपके काम या जिस तरह से आप लोगों से निपटते हैं उसके साथ यह खुद अपने आप आपको मिल जाएगा। हरेक फिल्म के बाद मैं ताजगी और नया महसूस करती हूं।’’ अनजाने में पंजाब के मादक पदार्थ के चक्र में फंस जाने वाली एक बिहारी प्रवासी मजदूर की भूमिका निभाने वाली आलिया की दर्शकों और समालोचकों ने तारीफ की है। आलिया ने बताया कि यह एक मुश्किल भूमिका थी।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This