Sunday , January 24 2021 8:26 AM
Home / Off- Beat / कोबरा ने काटा तो सामने आई सच्चाई, घर में पाल रखे थे 20 जहरीले सांप

कोबरा ने काटा तो सामने आई सच्चाई, घर में पाल रखे थे 20 जहरीले सांप

snakeदुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं, जिन्हें खतरनाक जानवरों को पालने का शौक है। ऐसा ही एक शख्स अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में रहने वाला अली इयूद है। इस शख्स ने अपने घर में 20 सांप पाल रखे हैं, लेकिन हाल ही में इसे पालतू किंग कोबरा ने काट दिया। इस घटना में वह बच तो गया, लेकिन उसकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। दोस्त हैं हैरान…
इयूब को जब कोबरा ने काटा, तब उसने एम्बुलेंस को फोन लगाया और पूरी घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि मुझे सांप ने काटा है, आप जल्दी आ जाएं। मैं खुद भी जल्द से जल्द हॉस्पिटल पहुंचने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन थोड़ी देर बाद ही उसके पास एम्बुलेंस पहुंच गई और वह बच गया। लेकिन इस घटना से उसके दोस्त हैरान हैं। दरअसल, उन्हें लगता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ, जो इयूब के पालतू कोबरा ने उसे काट दिया।
ऑरेंज में काउंटी में खतरनाक जीवों को पालना है गैरकानूनी
नॉर्थ कैरोलिना के ऑरेंज काउंटी में रहने वाले अली की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, यहां पर जहरीले जीवों को पालना गैरकानूनी है। ऐसे में अली ने अपने घर में सांपों को पालकर कानून को तोड़ा है। अपने स्टेटमेंट में ऑरेंज काउंटी एनिमल सर्विसेज ने कहा है कि हम पुलिस के साथ मिलकर ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर कैसे इयूब ने कानून को तोड़ा और अपने घर में इन सांपों को पाल लिया। बता दें कि अली को वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी का भी शौक है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This