Wednesday , April 14 2021 1:51 AM
Home / Entertainment / Bollywood / रणधीर कपूर ने गलती से शेयर कर डिलीट कर दी करीना कपूर के दूसरे बेटे की तस्वीर?

रणधीर कपूर ने गलती से शेयर कर डिलीट कर दी करीना कपूर के दूसरे बेटे की तस्वीर?


बॉलिवुड स्टार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे के पैरंट्स बने हैं। जब से करीना कपूर के दूसरा बेटा (Kareena Kapoor second child) हुआ है, फैन्स उसके बारे में जानने को काफी उत्सुक हैं। हालांकि सैफ-करीना ने तैमूर (Taimur) के उलट न तो अपने दूसरे बेटे की कोई तस्वीर शेयर की है और न ही उसका नाम बताया है। हालांकि अब रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके डिलीट कर दी जिसके बारे में कहा जा रहा है कि वह करीना के दूसरे बेटे की तस्वीर हो सकती है।
दरअसल सोमवार 5 अप्रैल को करीना के पिता रणधीर कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक 2 तस्वीरों का कोलाज शेयर किया था। इन तस्वीरों में एक तस्वीर तो तैमूर की थी जबकि दूसरी तस्वीर में दिख रहा बच्चा भी काफी कुछ तैमूर जैसा दिख रहा था। इसके बाद माना जाने लगा कि दूसरा बच्चा करीना का ही छोटा बेटा है। हालांकि कुछ ही समय में रणधीर कपूर ने इस तस्वीर को डिलीट कर दिया। देखें, रणधीर कपूर की शेयर की तस्वीर:
वैसे बता दें कि इससे पहले ही रणधीर कपूर ने यह बताया था कि करीना का छोटा बेटा तैमूर जैसा ही नजर आता है। इसलिए ऐसा अंदाजा लगाना गलत भी नहीं होगा कि यह तस्वीर करीना के छोटे बेटे की हो सकती है। गौरतलब है कि करीना कपूर ने 21 फरवरी 2021 को अपने छोटे बेटे को जन्म दिया था। इससे पहले तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This