Friday , May 7 2021 11:18 AM
Home / Entertainment / कभी छेड़खानी का आरोप तो कभी फोटोशूट से बटोरी चर्चा, अब घूम रही है नन की तरह

कभी छेड़खानी का आरोप तो कभी फोटोशूट से बटोरी चर्चा, अब घूम रही है नन की तरह

andaz-apna-apna759-llमुंबई: बिग बॉस 7 की एक्स कंटेस्टेंट और बोल्ड मॉडल से नन बनी सोफिया हयात इन दिनों काफी चर्चा में हैं। सोफिया इन दिनों नॉर्थ इंडिया के मंदिरों में घूम रही हैं। उन्होंने अपनी यहां की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वे बंदरों को बिस्किट खिलाने गई थीं। इससे पहले कि वे अपने हाथों से बंदरों को खिलातीं, पूरा बिस्किट छीनकर बंदर भाग गया।

सोफिया ने वाराणसी के मणिकर्णिका घाट की फोटो शेयर की है। वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर शवों का अंतिम संस्कार किया जाता है। आपको बता दें कि उन्होंने बिहार के महाबोधि मंदिर पहुंचकर प्रार्थना की। राजगीर के प्रसिद्द ब्रह्मकुंड में उन्होंने स्नान भी किया। इसके बाद उन्होंने बनारस पहुंच कर वहां के घाटों पर बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के साथ वहां सैर भी की।

कभी करवाए थे ब्रैस्ट इम्प्लांट

सोफिया अपने ब्रैस्ट इम्प्लांटेशन पर बोली कि वह उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने ब्यूटी के लिए ब्रैस्ट इम्प्लांट करवाए थे। हालांकि स्प्रिचुअलिटी का रास्ता चुनने के बाद, उन्होंने फेक ब्रैस्ट निकलवा दिए हैं। उन्होंने इस बारे में कहा था ,”शर्मिंदा हूं कि कभी मैंने ब्रैस्ट इम्प्लांट करवाया था।”

छेड़छाड़ का आरोप

रियलिटी शो बिग बॉस-7 में सोफिया ने कंटेस्टेंट अरमान कोहली पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इसके बाद अरमान को घर से ही अरेस्ट किया गया था। जबकि बाद में वे रिहा हो गए थे।

टॉपलैस फोटोशूट

सोफिया ने टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज रोहित शर्मा के लिए टॉपलैस फोटोशूट करवा काफी सुर्खियां बटोरी थी।

गौरतलब है कि सोफिया जब से nun बनी है तभी से सबको हैरानी हो रही है। गौरतलब है कि ‘बिग बॉस’ सीजन-7 की Ex कंटेस्टेंट रही सोफिया मॉडल होने के साथ-साथ सैक्सी फोटोशूट और कंट्रोवर्सी की रानी बनने में माहिर है लेकिन उनका साध्वी को धारण करने वाला लुक बेहद चौकाने वाला है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This