Thursday , January 21 2021 1:36 AM
Home / News / पिता की लापरवाही ने ली 6 महीने के मासूम की जान, पहले गाड़ी में फिर फ्रिज़ में छोड़ा

पिता की लापरवाही ने ली 6 महीने के मासूम की जान, पहले गाड़ी में फिर फ्रिज़ में छोड़ा

father1-ll
नई दिल्लीः दुनिया में कुछ लाेग एेसे भी हाेते है, जिन्हें कई बार अपनी बेवकूफियाें का बहुत बुरा खमियाजा भुगतना पड़ता है। कई बार ताे वे कुछ एेसा खाे बैठते है, जिनके लिए उनके पास सारी उम्र पछताने के सिवाय कुछ नहीं रह जाता। एेसा ही कुछ इस पिता के साथ भी हुअा।

जानकारी के मुताबिक, 33 वर्षीय Michael Thedford ने अपनी 6 महीने की बच्ची को 4 घंटे तक के लिए गर्म वैन में छोड़ दिया था। जब उसे इस बात की खबर हुई तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी। इसके बाद उस पिता ने बच्ची को फिर से जिंदा करने के इरादे से उस मृत बच्ची को फ्रिज में रख दिया। पुलिस ने इस घटना के लिए पिता पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस जब Michael के घर पहुंची तो वहां किचन में बच्ची को मृत पाया।

पुलिस ने बताया कि हाईस्कूल में टीचर रह चुके Michael अपने दो बच्चों को DayCare के लिए छोड़कर वापस घर आए थे। तभी उन्हें नींद आ गई और जब वो सोकर उठे तो उन्हें याद आया कि उन्होंने अपनी 6 माह की बच्ची को गाड़ी में ही छोड़ दिया है। जब Michael बच्ची को लेने पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि बच्ची कोई Response नहीं दे रही है। फिर उन्होंने अपनी पत्नी और पुलिस काे सहायता के लिए फ़ोन किया। बताया जा रहा है कि जब बच्ची गाड़ी में थी तब बाहर का तापमान 32 डिग्री सेल्सियस था।पिता की नींद और भूल ने एस मासूम बच्ची की जान ले ली।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This