Sunday , July 3 2022 11:27 AM
Home / Entertainment / पहले फादर्स डे पर निक जोनास ने लिखा प्यारा नोट, प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई बेटी मालती की झलक

पहले फादर्स डे पर निक जोनास ने लिखा प्यारा नोट, प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई बेटी मालती की झलक


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने इस साल अपना पहला फादर्स डे (Fathers Day) मनाया. प्रियंका और निक ने इस साल की शुरुआत में अपनी बेटी मालती मैरी का सरोगेसी के जरिए वेलकम किया था. बेबी मालती मदर्स डे के मौके पर प्रियंका के घर पर आई थी. इससे पहले वह कुछ महीनों के लिए एनआईसीयू में थी. बेबी के वेलकम में प्रियंका ने इमनोशनल कर देने वाला लंबा नोट लिखा था. अब, फादर्स डे के मौके पर, प्रियंका और निक ने अपनी छोटी बच्ची के साथ तस्वीर साझा कीं. यह तस्वीर बहुत ही प्यारी है.
प्रियंका चोपड़ा (Priyanak Chopra) ने इस तस्वीर में भी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. निक को अपने 6 महीने के बेटी को खड़ा करने का प्रयास करते हुए देखा जा सकता है. मालती रेड कलर के क्यूट आउटफिट में नजर आईं. इसमें निक के सिर्फ पैर दिख रहे हैं. पिता-पुत्री की जोड़ी ने मैचिंग सफेद जूते पहने थे, जिस पर उनके नाम के पहले अक्षर लिखे हुए थे.
प्रियंका चोपड़ा जोनास ने इस क्यूट तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी फर्स्ट फादर्स डे माय लव. आपको अपनी लिटिल गर्ल के साथ देखना मेरी सबसे बड़ी खुशी है.. घर वापस आने के लिए कितना शानदार दिन है… आई लव यू.. ऐसे और भी दिन आने बाकी है.” निक जोनास ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यही तस्वीर शेयर की है.

निक जोनास का फादर्स डे नोट : निक जोनास (Nick Jonas) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरी लिटिल गर्ल के साथ फर्स्ट फादर्स डे. अतुलनीय फादर डॉटर स्नीकर्स देने और मुझे डैडी बनाने के लिए प्रियंका चोपड़ा को धन्यवाद, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. सभी डैड्स और केयरटेकर्स को हैप्पी फादर्स डे.” निक ने इस तस्वीर का क्रेडिट फोटोग्राफर दिव्या ज्योति को दिया है.

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This