Saturday , September 21 2024 3:25 PM
Home / Business & Tech / iPhone 16 खरीदने के लिए Apple स्टोर पर लगी लंबी लाइन, सेल शुरू होते ही पहुंचे फैन्स

iPhone 16 खरीदने के लिए Apple स्टोर पर लगी लंबी लाइन, सेल शुरू होते ही पहुंचे फैन्स

Apple iPhone 16 सीरीज की भारत में सेल शुरू हो चुकी है। दिल्ली और मुंबई के ऐपल स्टोर्स पर लोगों की भारी भीड़ देखी गई। लोग रात से ही लाइन में खड़े थे। iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max की बिक्री हो रही है।
Apple iPhone 16 सीरीज की सेल शुरू हो चुकी है। फोन की चर्चा लंबे समय से हो रही है। लेकिन अब भारत में भी इसका जलवा देखने को मिल रहा है। दिल्ली और मुंबई में ऐपल स्टोर के बाहर लंबी लाइनें देखी गईं। मुंबई में Apple BKC और दिल्ली में Apple Saket के बाहर लोगों की भारी भीड़ लग गई है। लोगों के हाथों में नया iPhone था और उनके चेहरे की खुशी भी काफी अलग थी। फोन खरीदने के लिए लोगों ने लाइन लगा दी थी। Apple Saket में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max की सेल शुरू हो चुकी है।
मुंबई ऐपल BKC स्टोर की बात करें तो यहां कई लोग तो कल शाम से ही खड़े हुए हैं। बहुत ज्यादा क्राउड देखा गया। दरअसल यहां लोग अपने नंबर का इंतजार कर रहे थे और अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए बहुत सारे लोग शाम से ही आ गए थे। स्टोर ओपन होते ही लोगों की भीड़ स्टोर के अंदर घुसी और iPhone 16 खरीदने के लिए स्टोर के अंदर भारी भीड़ देखी गई।
दिल्ली स्टोर पर यूपी के सहारनपुर से एक ऐपल फैन सिर्फ iPhone 16 खरीदने के लिए आया था। अपनी खुशी जाहिर करते हुए शाकिर ने कहा कि वह पहले फोन लेने के लिए मुंबई जाने वाले थे, लेकिन उन्हें ये फोन दिल्ली में मिल गया तो उन्होंने यहीं से खरीद लिया। शाकिर बताते हैं कि वह इससे पहले iPhone 15 Pro Max यूज कर रहे हैं और वह लेटेस्ट iPhone जरूर खरीदते हैं।
iPhone 16 कीमत- – iPhone 16 सीरीज की बात करें तो iPhone 16 को खरीदने के लिए आपको 80 हजार रुपए खर्च करने होंगे। ये इस सीरीज का सबसे सस्ता फोन है और इसमें 128GB तक स्टोरेज मिलती है। इसके अलावा iPhone 16 Pro Max भी है। हालांकि प्रो सीरीज के कैमरा में काफी बदलाव देखने को मिलते हैं।