Sunday , December 5 2021 8:44 PM
Home / Entertainment / Bollywood / बेटी श्वेता को चूमते हुए अमिताभ बच्चन की 40 साल पुरानी तस्वीर आई सामने

बेटी श्वेता को चूमते हुए अमिताभ बच्चन की 40 साल पुरानी तस्वीर आई सामने


मुंबईः बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं। आए दिन वह अपनी और अपने परिवारों की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। इसी क्रम में अमिताभ ने 40 साल पुरानी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है।
इस तस्वीर में अमिताभ बेटी श्वेता को किस कर रहे हैं। अभिषेक भी फोटो में दिखाई दे रहे हैं। इसके बारे में उन्होंने ट्वीट किया, “अमर अकबर एंथोनी को 40 साल हो चुके हैं। जब मैं फिल्म के गाने माई नेम एज एंथोनी गोंसाल्वेस.. की शूटिंग कर रहा था, तब श्वेता और अभिषेक मुझसे मिलने आए थे।”

दोनों बच्चों के साथ अमिताभ का यह फोटो काफी दिलचस्प है. खासकर इसमें नन्हे अभिषेक के एक्सप्रेशन्स देखने लायक है।
74 वर्षीय अमिताभ बच्चन अक्सर परिवार के साथ फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. पिछले दिनों उन्होंने बहूरानी ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन के साथ कान फिल्म फेस्टिवल की खास तस्वीर ट्वीट की थी. इस क्यूट फोटो के कैप्शन में लिखा- बहूरानी और हमारी रानी।
बता दें राम गोपाल वर्मा निर्देशित ‘सरकार’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में सुभाष नागरे के किरदार के साथ अमिताभ बच्चन फिर से लौटने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। ‘सरकार 3’ की कहानी है सुभाष नागरे की जिसका किरदार अमिताभ बच्चन निभा रहे हैं। सुभाष नागरे एक घायल शेर है जो अपने बेटे की मौत से दुखी है और बदला लेने के लिए बेताब है। माना जा रहा है कि वह आदित्य ठाकरे का किरदार निभा रहें हैं। फिल्म में यामी गौतम, रोहित रॉय, सुप्रिया पाठक, जैकी श्रॉफ और मनोज बाजपाई भी मुख्य भूमिका हैं। फिल्म 12 मई को रिलीज़ होगी।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This