Saturday , April 20 2024 7:22 PM
Home / Sports / बैकहम के बेटे को है टेनिस पसंद, इस दिग्गज के साथ किए दो-दो हाथ

बैकहम के बेटे को है टेनिस पसंद, इस दिग्गज के साथ किए दो-दो हाथ

l_Romeo-1465876671
लंदन। क्या आपको पता है कि इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉलर बैकहम का बेटा टेनिस खेलना पसंद करता है। जी हां, बैकहम के बेटे रोमियो ने अपने पिता से अलग खेल टेनिस के प्रति लगाव के संकेत दिए हैं।
हाल ही में रोमियो बैकहम ने ओलंपिक चैंपियन एंडी मरे से कोर्ट पर दो-दो हाथ किए। इस दौरान पिता डेविड बैकहम भी साथ थे। क्वींस क्लब पर एगोन चैंपियनशिप से पहले अभ्यास सत्र के दौरान 13 वर्षीय इस उभरते खिलाड़ी ने जोरदार प्रतिभा दिखाई।
रोमियो ने ग्रास कोर्ट पर उतरने के साथ ही युवा स्कॉटलैंड के पेशेवर खिलाड़ी मरे के सामने जोरदार खेल दिखाया। मरे को हाल ही में फ्रेंच ओपन के फाइनल में नोवाक जोकोविच के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि रोमियो अकेले ही नहीं थे जिन्हें मरे की मदद मिली, उनके साथ 21 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी निक किर्गियोस भी थे।
युवा बैकहम ने अपने आस-पास मौजूद टेनिस चैंपियनों को खासा प्रभावित किया। रोमियों के बेहतर प्रदर्शन के बाद पिता डेविड बैकहम ने उसे गले से लगा लिया।
मां ने पहचानी थी सबसे पहले प्रतिभा
रोमिया की टेनिस प्रतिभा को सबसे पहले उसकी मां विक्टोरिया ने पहचाना था, जिन्होंने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट किया था। उन्होंने कोर्ट पर गेंद सर्व करते हुए फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था कि रोमियो एक सच्चा खिलाड़ी है। गेम, सेट और मैच।
पिछले साल टेनिस कोच जॉन जॉनसन ने दावा किया कि रोमियो टेनिस जगत में भविष्य का सितारा होगा। उन्होंने कहा था कि उनमें गजब की प्रतिभा है और उनका आंख व हाथों के बीच तालमेल अच्छा है। मैं उनके माता-पिता से इस बारे में बताउंगा कि वह कितने प्रतिभाशाली हैं। रोमियो नैसर्गिक प्रतिभा है और उन्हें टेनिस पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *