Monday , April 15 2024 8:40 PM
Home / Entertainment / Bollywood / उड़े हुए बाल, झूलती मांसपेशियां, दाढ़ी और माथे पर लकीरें, Ravi Dubey के ट्रांसफॉर्मेशन ने किया हर किसी को शॉक्ड

उड़े हुए बाल, झूलती मांसपेशियां, दाढ़ी और माथे पर लकीरें, Ravi Dubey के ट्रांसफॉर्मेशन ने किया हर किसी को शॉक्ड


टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में जानेमाने सितारे रवि दुबे इस वक्त काफी चर्चा में हैं। दरअसल रवि दुबे अपने हुलिया की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। उनका अवतार हर किसी को हैरान कर रहा। जो लेटेस्ट तस्वीर नजर आई है उसमें रवि दुबे काफी बूढ़े और अजीब दिख रहे हैं। अगर बताया न जाए तो शायद उन्हें यहां पहचान पाना भी मुश्किल हो। दरअसल, रवि दुबे का यह लुक उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फराडे’ का है, जो उनके करियर का अब तक का सबसे मुश्किल किरदार है और ये बात तो तस्वीर भी बयां कर रही है।
‘जमाई राजा’ फेम Ravi Dubey का यह ट्रांसफॉर्मेशन केवल बाहरी-बाहरी का नहीं बल्कि अपने इस किरदार के लिए उन्हें मेंटल ट्रांसफॉर्मेशन से भी उन्हें गुजरना पड़ा है। रवि दुबे ने अपने जन्मदिन के मौके इस फिल्म का पहला पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वह बेहद ही खूंखार और काफी अलग दिख रहे हैं। इसके तुरंत बाद उन्होंने एक और पोस्टर शेयर की थी, जिसमें उन्हें देखकर पहचान पाना मुश्किल था। अब जो नई झलक सामने आई है, वह भी हैरान करने वाला है।
इसे इंटरनैशनल लेवल पर ले जाने की है रवि की प्लानिंग – बताया जा रहा है कि रवि अपनी इस फिल्म को केवल पैन इंडिया तक सीमित नहीं रखना चाह रहे बल्कि उनकी प्लानिंग इसे इंटरनैशनल लेवल पर ले जाने की है। बता दें कि इस फिल्म को रवि और उनकी वाइफ शरगुन मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं। रवि ने अपने इस नए अनकन्वेंशनल लुक पर ‘आज तक’ से बातचीत में काफी कुछ कहा है। उन्होंने इस बातचीत में बताया कि ये एक एक्सपेरिमेंटल फिल्म है और ऐसी फिल्में कम ही बनती हैं।
इस फिल्म का नाम साइंटिस्ट के नाम से जुड़ा है, लेकिन कहानी कुछ और – उन्होंने फिल्म को लेकर ज्यादा कुछ रिवील न करते हुए बताया कि इस फिल्म नाम एक साइंटिस्ट पर बेस्ड है, जिसका नाम माइकल फैराडे था। हालांकि कहानी क्या है, इसे अभी भी उन्होंने राज ही रखा है।
मसल्स को झूलता हुआ दिखाने के लिए एक्सरसाइज किए – अपनी इस फिल्म के लिए जिस तरह से रवि ने अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्म की है वह शानदार है। रवि ने इसी बातचीत में बताया कि इसकी बची हुई शूटिंग यूके में होनी है। उन्होंने कहा कि अपनी इस भूमिका के लिए जितना उन्होंने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर ध्यान दिया है उससे अधिक साइकलॉजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर ध्यान देना पड़ा है। रवि ने बताया कि इस हुलिया को पाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की। उन्होंने मसल्स को झूलता हुआ दिखाने के लिए एक्सरसाइज किए और फैट्स बढ़ाने के लिए मेहनत की, इसके लिए उन्होंने फिजिकल एक्टिविटीज़ भी कम कर दिए।
इस लुक में आने में रवि दुबे को लग जाते हैं 4 घंटे – रवि ने ये भी बताया कि करीब एक महीने से वह लिथार्जी दिखने के लिए स्ट्रैटिजिक वर्कआउट कर रहे हैं और जैसा वर्कआउट वो अब तक करते आ रहे हैं ये उससे काफी अलग है। रवि ने ये भी बताया कि इस रोल के लिए उन्हें घंटों प्रोस्थेटिक मेकअप का भी सहारा लेना पड़ा। उन्होंने बताया कि उन्हें शूट के लिए रेडी होने में 4 घंटे का वक्त लग जाता है।