Thursday , December 2 2021 5:07 PM
Home / Lifestyle / Cocktail Rings से पाएं ग्लैमरस लुक

Cocktail Rings से पाएं ग्लैमरस लुक


फैशनेबल दिखने का शौंक हर किसी को होता है। कपड़े,फुटवियर,हेयरस्टाइल,मेकअप और ज्वैलरी सब कुछ ट्रैड के हिसाब से ही चलता है। आज के समय में खुद को अपडेट रखना भी बहुत जरूरी है। कपड़ों के साथ-साथ ज्वैलरी का फैशन भी आए दिन बदलता रहता है इसलिए सिर्फ आऊटफिट्स की सिलैक्शन ही नहीं बल्कि ज्वैलरी की सिलैक्शन भी ट्रैंड के हिसाब से ही करें।

ज्वैलरी के बिना महिला की पर्सनैलिटी ही अधूरी दिखती है। कोई भी फंक्शन हो, इसके बिना आपकी ड्रैस भी ग्रैसफुल नहीं लगती। कान के झुमके, नैकलेस, कंगन और हाथ की ऊंगलियों की खूबसूरती बढ़ाती हैं रिंग्स। रिंग्स में भी आपको हर तरह की वैरायिटीज मिलेगी। पहले गोल्ड व सिंपल स्टोन वाली रिंग्स को ज्यादा पसंद किया जाता था जो आपके गोल्ड सेट की डिजाइनिंग से ही मेच करती थी लेकिन इन दिनों कॉकटेल रिंग्स का ट्रैंड चल रहा है। इसे आप सिर्फ किसी खास मौके पर नहीं बल्कि डेली वियर में भी कैरी कर सकते हैं।
कॉकटेल रिंग की खासियत यह है कि इसके साथ आपको हाथों में और ज्यादा हैवी ज्वैलरी पहनने की जरूरत नहीं पड़ती। यह साइज में काफी बड़े साइज में होती हैं जो देखने में बहुत ही अट्रैक्टिव लगती हैं। इसमें जेमस्टोन वाली कलरफुल रिंग्स लड़कियों को खूब पसंद आ रही हैं। इस तरह के रिंग्स को आप वैस्टर्न और इंडियन दोनों तरह के ड्रैस स्टाइल के साथ पहन सकते हैं। यह रिग्स सिंगल स्टोन, कलरफुल स्टोन और मल्टीकलर में भी बहुत अच्छी लगती हैं। इसमें रिंग्स की शेप भी आपको हर तरह की मिलेगी। आप राऊंड, स्क्वेयर और ओवल या ट्रैंगल शेप आदि कोई भी अपनी पसंद के हिसाब से चूज कर सकते हैं।

मजे की बात तो यह है कि अब लड़कियां कुंदन, पोल्की व डायमंड में बनी यह कॉकटेल रिंग्स भी खूब पहन रही हैं। इसके साथ आपको बाकी हाथों में औऱ कोई एक्सेसरी पहनने की जरूरत नहीं पड़ती। वहीं अगर आप कॉकटेल रिंग में ट्रैडीशनल टच चाहती हैं तो बड़े साइज की टेम्पल रिंग बेस्ट है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This