Sunday , April 21 2024 11:10 AM
Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड सितारों का साक्षी को सलाम

बॉलीवुड सितारों का साक्षी को सलाम

8
मुंबई: बॉलीवुड सितारों ने साक्षी मलिक को रियो ओलपिंक की महिला कुश्ती प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी है । साक्षी मलिक ने ओलपिंक में पदक जीतने वाली पहली महिला पहलवान बनकर एक नया इतिहास रचा है। साक्षी मलिक ने भारत को रियो ओलपिंक में पहला पदक दिलवाया है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन समेत अन्य सितारों ने साक्षी मलिक को ट््िवटर के जरिये बाधाई दी है। अमिताभ ने ट्वीट किया, भारतीय महिला ने हमें गौरांवित कर दिया… खासतौर से कुश्ती में… साक्षी तुमने हम भारतीयों को गौरांवित किया है… मकाा आ गया ।

आमिर खान ने लिखा साक्षी मलिक बधाई हो! ओलपिंक में मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला, शानदार, तुम पर हर भारतीय को गर्व है। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने साक्षी मलिक को उनकी जीत पर बधाई दी है । अनिल कपूर कपूर ने लिखा, साक्षी मलिक को बधाई! आप जैसे सितारों से भारत चमकता है।

अक्षय कुमार ने कहा , प्रथम आने के लिए धन्यवाद और बधाई। आप लाखों की खुशियों का कारण हैं। अजय देवगन ने कहा, हम आपको बताना चाहते हैं कि भारत आपसे प्यार करता हैं। बॉलीवुड के जाने माने फिल्कार करण जौहर ने ट्वीट किया कि वे यह मुकाबला अमेरिका में देख रहे हैं। करण जौहर अभी ड्रीम टीम के साथ अमेरिका दौरे पर हैं. उन्होंने लिखा कि साक्षी मलिक तुम भविष्य की उमीद हो। राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने कहा, आप आज 125 करोड़ लोगों की प्रेरणा हैं। राष्ट्र आपको प्रणाम करता है।

दीया मिर्जा ने कहा, जीत की क्या अछ्वुत तस्वीर है। आयुष्मान खुराना ने कहा, भारत को ओलंपिक में एक पदक मिला, नारी शक्ति! साक्षी मलिक की जय हो!

विशाल ददलानी ने कहा, साक्षी मलिक को बधाई! भारत को बधाई! अदिति राव हैदरी ने कहा, साक्षी मलिक को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। रक्षा बंधन पर गर्ल पावर। मिलाप जावेरी ने कहा, रियो में साक्षी मलिक ने अपना पहला पदक जीतकर भारत को गौरवान्वित किया है! नेहा धूपिया ने साक्षी मलिक को बधाई देते हुए कहा, तुम्हें सलाम, कितनी रोमांचक जीत और कितना गौरवपूर्ण क्षण.बधाई सिद्धार्थ ने लिखा, धन्यवाद! हमारा नया और काबिल सितारा! महिलाओं के लिए और देश की महिला पहलवानों के लिए कितना महत्वपूर्ण दिन!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *