Thursday , February 2 2023 3:17 PM
Home / News / किम कार्दशियां के साथ पेरिस के होटल में हुई ऐसी घटना, पति के उड़ गए होश

किम कार्दशियां के साथ पेरिस के होटल में हुई ऐसी घटना, पति के उड़ गए होश

2
मुंबई: कल रात रविवार को किम किम कर्दाशियां के पति और रैपर कान्ये वेस्ट अचानक संगीत समारोह में अपनी परफार्मेंस को बीच में छोड़ कर चले गए। वहां मौजूद सूत्रों का कहना है कान्ये ने कहा, “मैं माफी चाहता हूं, मेरे परिवार में आपातकालीन स्थिति के कारणवश मुझे जाना पड़ रहा है।

कर्दाशियां के पब्लिसिस्ट ने कहा कि उनकी अगवा होने की खबर के घंटे भर बाद ही उनके पति कान्ये वेस्ट एक कॉन्सर्ट के बीच से ही फैमिली इमरजेंसी बोलकर निकल गए। ट्विटर पर शेयर की गई वीडियो के मुताबिक, करदाशियां के पति कान्ये उस दौरान न्यूयॉर्क में Meadows फेस्टीवल में ‘Heartless’ गाने पर परफॉर्म कर रहे थे। उन्होंने अचानक कहा कि मुझे माफ कीजिए, फैमिली इमरजेंसी है, मुझे जाना पड़ेगा।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक किम की करोड़ों की लूटपाट हुई है। इनमें ज्यादातर ज्वेलरी है। कुल कितने की लूट है इसका अभी अनुमान लगाया जा रहा है।
यह घटना रविवार लोकल टाइम तड़के 3:00 बजे (भारतीय टाइम से शाम 6:30 बजे) की है। किम के स्पोक्सपर्सन के मुताबिक, “रविवार रात उन्हें पेरिस के एक होटल में बंदूक की नोक पर दो लोगों ने बंधक बना लिया। उन्होंने नकाब लगा रखा था और पुलिस की यूनिफॉर्म में थे।”

खबर के अनुसार तो किम के होटल में दो अजान आदमी पुलिस की वर्दी में पहुंचे लेकिन उन्होंने अपना चेहरा नकाब से ढ़क रखा था। इस घटना वह बुरी तरह से शॉक्ड हुई है लेकिन उन्हें किसी तरह की गंभीर चोट नहीं आई।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This