Monday , March 4 2024 12:29 AM
Home / News / India / तारिषी जैन का अंतिम संस्कार आज, आतंकियों ने मारने से पहले किया था काफी टॉर्चर

तारिषी जैन का अंतिम संस्कार आज, आतंकियों ने मारने से पहले किया था काफी टॉर्चर

tarishi-b
दिल्ली: गत शुक्रवार को बांग्लादेश की राजधानी ढाका में उच्च सुरक्षा वाले राजनायिक क्षेत्र के एक मशहूर रेस्तरां में हुए आतंकवादी हमले में भारतीय किशोरी तारिषी जैन की भी हत्या कर दी गई थी जिनका आज अंतिम संस्कार नोएडा में किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक रविवार शाम को 19 वर्षीय तारिषी जैन का शव सोमवार को दिल्ली पहुंचने के बाद यहां तक आने में काफी बिलम्ब होगा, इसलिए ढाका से सोमवार को दोपहर बाद उसका शव दिल्ली पहुंचने के बाद अंतिम संस्कार वहीं किया जाएगा ।
किया गया था काफी टॉर्चर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तारिषी की गला रेतकर हत्या करने से पहले आतंकियों ने उसे काफी टॉर्चर भी किया था। जानकारी के मुताबिक तारिषी के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। जिनके आधार पर बताया जा रहा है कि तारिषी को बंधक बनने के बाद उसे टॉर्चर किया गया, बाद में उसी हत्या कर दी गई।

रविवार को आने वाले थी फिरोजाबाद
ढाका के पॉश इलाके में स्थित एक रेस्तरां में एक जुलाई की रात तारिषी खाना खाने गई थी और उसी दौरान वहां हुए आतंकी हमले में जिन 20 विदेशी नागरिकों की हत्या की गई उनमें फिरोजाबाद की तारिषी जैन भी शामिल थी। तारिषी फिरोजाबाद के एक प्रतिष्ठित जैन परिवार की बेटी थी। उसके ताऊ राजीव जैन और चाचा राकेश मोहन, अजीत जैन परिवार के साथ यहां रहते हैं। तारिषी की मौत के बाद परिवार शोक में डूबा है। तारिषी और उसके परिवार को रविवार को फिरोजाबाद आना था लेकिन इससे पूर्व हुए आतंकी हमले की वजह से परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *