Sunday , April 21 2024 10:03 AM
Home / Entertainment / जैसलमेर में चल रही चाइनीज फिल्म ‘लॉस्ट इन इंडिया’ की शूटिंग

जैसलमेर में चल रही चाइनीज फिल्म ‘लॉस्ट इन इंडिया’ की शूटिंग

l_p1-1461217626

फोटो : जू झेंग निर्देशित चाइनीज फिल्म ‘लॉस्ट इन इंडिया’ की शूटिंग विश्वविख्यात पटवा हवेली क्षेत्र में चल रही है। शूटिंग का शेड्यूल 10 दिन का है। जानकारी के अनुसार ‘लॉस्ट इन इंडिया’ फिल्म के जैसलमेर में कुछ फाइटिंग दृश्य और अन्य दृश्य फिल्माए जाएंगे।

जैसलमेर
स्वर्णनगरी जैसलमेर में इन दिनों चाइनीज फिल्म ‘लॉस्ट इन इंडिया’ की शूटिंग भारी तामझाम के साथ विश्वविख्यात पटवा हवेली क्षेत्र में चल रही है। जू झेंग निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग के लिए जैसलमेर में पटवा हवेली और गड़ीसर सरोवर का चयन किया गया है। शूटिंग का शेड्यूल 10 दिन का है।

चीन के कलाकार निर्देशक के रूप में गत अर्से ‘लॉस्ट इन थाईलैंड’ फिल्म बना चुके हैं, जो वहां सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक सिद्ध हुई है। इसके अलावा उन्होंने ‘लॉस्ट इन हांगकांग’ फिल्म का भी निर्देशन किया है।

फिल्माए जा रहे फाइटिंग दृश्य
जानकारी के अनुसार ‘लॉस्ट इन इंडिया’ फिल्म के जैसलमेर में कुछ फाइटिंग दृश्य और अन्य दृश्य फिल्माए जाएंगे। यह भी जानकारी मिली है कि फिल्म यूनिट जैसलमेर जिले के कुछ ग्रामीण क्षेत्रों में शूटिंग करना चाहती थी, जिसकी अनुमति उन्हें नहीं मिली।

अलबत्ता पटवा हवेली और गड़ीसर के अलावा मूलसागर गांव के पास पुलिस थाना का कोई दृश्य फिल्माया जा सकता है।इस फिल्म से चाइनीज फिल्म इंडस्ट्री के कुछबड़े नाम वांग बोएकिंग, चैन सिजेंग और तंग चेन के जुड़े होने की जानकारी मिली है। जैसलमेर में आई फिल्म यूनिट में 300 से अधिक लोग शामिल बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *