Friday , June 21 2024 4:54 PM
Home / Sports / मेरी मां भी एक औरत… नारीविरोधी पोस्ट करने वाले क्रिकेटर की अकल आई ठिकाने, अब देते फिर रहे सफाई

मेरी मां भी एक औरत… नारीविरोधी पोस्ट करने वाले क्रिकेटर की अकल आई ठिकाने, अब देते फिर रहे सफाई


बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब पिछले कुछ समय से अपने वायरल हो रहे घटिया सोशल मीडिया पोस्ट के चलते लाइमलाइट में है। इस समय उनकी पूरी दुनिया में थू-थू हो रही है। इसकी वजह है कि तनजीम ने अपनी पोस्ट में कामकाजी महिलाओं की जमकर आलोचना की थी।
उन्होंने अपनी वायरल पोस्ट में लिखा था कि, ‘अगर पत्नी काम करती है तो पति के अधिकार सुनिश्चित नहीं होते। अगर पत्नी काम करती है, तो बच्चे के अधिकार सुनिश्चित नहीं होते हैं। अगर पत्नी काम करती है, तो उसकी सुंदरता खराब हो जाती है। अगर पत्नी काम करती है, तो परिवार बर्बाद हो जाता है। पत्नी काम करे तो घूंघट खराब हो जाता है। यदि पत्नी काम करती है, तो समाज बर्बाद हो जाता है।’ तनजीम की अब खूब आलोचना की जा रही है। नारीवादियों ने अब तनजीम को आड़े हाथ लिया है और उनकी जमकर क्लास लगाई है। ऐसे में अब बांग्लादेशी खिलाड़ी ने माफी मांगी है।
तनजीम हसन साकिब ने मांगी माफी – बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट ऑपरेशन चीफ जलाल युनूस ने रिपोर्टस को ढाका में बताया कि तनजीम ने माफी मांगी है। उन्होंने आगे बताया कि तनजीम को चेतावनी दी गई है कि वह आगे इस तरह से कुछ पोस्ट ना करें। जलाल युनुस ने यह भी बताया कि तनजीम ने कहा कि वह नारीविरोधी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह नारीविरोधी नहीं हैं क्योंकि उनकी मां भी एक महिला है।
भारत के खिलाफ तनजीम ने किया डेब्यू – 20 साल के युवा तेज गेंदबाज तनजीम हसन साकिब ने भारत के खिलाफ एशिया कप 2023 में अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था। उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही कप्तान रोहित शर्मा और युवा तिलक वर्मा का शिकार किया था। टीम इंडिया के खिलाफ तनजीम ने 7.5 ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट लिए थे।