Friday , October 30 2020 8:08 AM
Home / News / India / नवाज ने फिर अलापा कश्मीर राग, राजनाथ उठा सकते हैं दाऊद और आतंकवाद का मुद्दा

नवाज ने फिर अलापा कश्मीर राग, राजनाथ उठा सकते हैं दाऊद और आतंकवाद का मुद्दा

image_6
इस्लामाबाद: सार्क देशों के गृहमंत्रियों के सम्मेलन में हिस्सा लेने गृहमंत्री राजनाथ सिंह कल पाकिस्तान पहुंचे । राजनाथ से मुलाकात के दौरान पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ ने कश्मीर राग छेड़ा । उन्होंने कहा कि कश्मीर भारत का अंदरूनी मामला नहीं है । नवाज शरीफ ने पाक विदेश मंत्रालय की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि कश्मीर में आजादी की एक नई लहर है और कश्मीर भारत का अंदरूनी मसला नहीं है।

पाक गृहमंत्री से मुलाकात नहीं करेंगे राजनाथ, नवाज से मिलेंगे
वहीं भारत ने आज ये साफ कर दिया कि राजनाथ सिंह पाकिस्तान में अपने समकक्ष चौधरी निसार अली खान से द्वीपक्षीय मुलाकात नहीं करेंगे । राजनाथ सिर्फ पाक पीएम नवाज शरीफ से मिलने जाएंगे।

राजनाथ उठा सकते हैं ये मुद्दे
बताया जा रहा है कि इस दौरान राजनाथ पाकिस्तानी पीएम शरीफ के समक्ष पठानकोट और दूसरे आतंकी हमलों, अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम और सीमापार आतंकवाद के मुद्दे उठा सकते हैं । गौरतलब है कि लश्कर ए तैयबा संस्थापक हाफिज सईद और हिजबुल मुजाहिदीन प्रमुख सैयद सलाहुद्दीन ने चेताया था कि अगर सिंह सार्क गृहमंत्रियों के सम्मेलन में शामिल होने इस्लामाबाद आए तो उनका संगठन पाकिस्तान में देशव्यापी प्रदर्शन करेगा। बतौर गृह मंत्री पाकिस्तान की पहली यात्रा पर राजनाथ सिंह को उनकी यात्रा के खिलाफ लश्कर ए तैयबा और हिज्बुल मुजाहिदीन आतंकी संगठनों की धमकियों के बाद कड़ी सुरक्षा प्रदान की गई है।

About indianz xpress

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pin It on Pinterest

Share This