Saturday , April 20 2024 6:33 PM
Home / Sports / ओलिंपिक में मेडल जीतने वाली इस एथलीट को मिल सकती है मौत की सजा

ओलिंपिक में मेडल जीतने वाली इस एथलीट को मिल सकती है मौत की सजा

7
रियो डि जेनेरियो: सोशल मीडिया पर इनदिनों एक सेल्फी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें नॉर्थ कोरिया की एथलीट हॉन्ग यूं जूंग और साउथ कोरिया की ली यू लू एक साथ दिखाई दे रही हैं। इस सेल्फी के चलते अब कोरिया की पहली एथलीट को मौत की सजा हो सकती है। इस खबर के बाद नॉर्थ कोरियाई टीम में खलबली मच गई है। हॉन्ग यूं जूंग नॉर्थ कोरिया की पहली फीमेल जिमनास्ट हैं, जिन्होंने ओलिंपिक में मेडल जीता है। उन्होंने बीजिंग में वॉल्ट इवेंट में गोल्ड मेडल जीता था।

जाने क्या है कारण
दरअसल, साउथ कोरिया और नॉर्थ कोरिया के रिलेशन बेहद खराब हैं। दोनों देशों के बीच हमेशा तलवारें खिचीं ही रहती हैं। ऐसे में हॉन्ग यूं जूंग और ली यू लू की सेल्फी आना नॉर्थ कोरिया के सुप्रीम लीडर किम जोंग उन को नागवार गुजर सकती है। बताया जा रहा है कि हॉन्ग यूं जूंग को स्वदेश लौटते ही मौत की सजा सुनाई जा सकती है।

कौन है उत्तर कोरिया का तानाशाह
किम जोंग उत्तर कोरिया का एक ऐसा तानाशाह जिसकी सनक के किस्से पूरी दुनिया में मशहूर हैं। उसकी क्रूरता का एक किस्सा खोजेंगे तो आपको दस मिल जाएंगे। वो ऐसा तानाशाह है जो किसी पर रहम नहीं करता किसी को मौत की सजा देना उसके लिए मजाक है। उसके सामने जुबान खोलना मना है। ऐसे में अब हॉन्ग के स्वदेश लौटते ही पता चलेगा कि किम उसको क्या सजा देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *