Saturday , February 4 2023 8:42 AM
Home / News / रियाेः खिलाड़ी काे किया सरेअाम प्रपाेज, ताे नहीं राेक पाई अांसू

रियाेः खिलाड़ी काे किया सरेअाम प्रपाेज, ताे नहीं राेक पाई अांसू

2
रियो डि जेनेरियोः रियाे अाेलंपिक में खिलाड़ियाें पर जीत के जनून के साथ-साथ प्यार का रंग भी खूब चढ़ा हुअा है। एक तरफ जहां ये खिलाड़ी अपने देश काे मैडल जीतने के लिए पूरी जी जान से जुटे हुए हैं। वहीं कुछ खिलाड़ी अपने प्यार काे पाने के लिए भी इसे एक बढ़िया अवसर मान रहे हैं। इसलिए शायद एक के बाद एक खिलाड़ी अपने प्यार काे प्रपाेज करता दिख रहा है।

जी हां, अब चीन की एथलीट हे जी बेशक गोल्ड ना जीत सकीं, लेकिन जैसे ही वह मैडल पोडियम पर पहुंची उन्हें एक एेसा सरप्राइज मिला, जिसकी उन्हाेंने कल्पना भी नहीं की हाेगी। दरअसल, रियो में तीन मीटर स्प्रिंगबोर्ड इवेंट में चीन की एथलीट हे जी ने सिल्वर मेडल जीता। जीत के बाद जैसे ही वो मेडल लेने पोडियम पर पहुंची, उनके ब्वॉयफ्रेंड और रियो में चीनी एथलीट किन के (डाइवर) सेरेमनी रुकवाकर वहां मैरिज प्रपोजल लेकर पहुंच गए।

क्विन पहले घुटने पर बैठे और फिर काफी देर तक हे जी से बात की और फिर डायमंड रिंग दी। हे जी के हां कहते ही उन्होंने तुरंत वो रिंग उन्हें पहना दी। वहां मौजूद लाेग भी इस कपल को चीयर करने लगे। इस पल से इमोशनल हुई हे जी अपने आंसू नहीं रो पाई। ये कपल करीब 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This