Sunday , February 5 2023 2:29 PM
Home / Sports / मैनचेस्टर यूनाइटेड से करार टूटने के बाद रोनाल्डो को मिला बंपर ऑफर, यह क्लब 1837 करोड़ देने को तैयार

मैनचेस्टर यूनाइटेड से करार टूटने के बाद रोनाल्डो को मिला बंपर ऑफर, यह क्लब 1837 करोड़ देने को तैयार

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) फीफा वर्ल्ड कप में खेल रहे हैं। लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने के साथ ही उनके लिए बुरी खबर आ गई थी। उनके क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड ने रोनाल्डो के साथ करार समाप्त करने की घोषणा कर दी थी। रोनाल्डो पिछले साल ही इटैलियन क्लब युवेंट्स को छोड़कर इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुड़े थे। लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने क्लब के खिलाफ कई बड़े बयान दिए। जिसके बाद क्लब ने उनके साथ अपना करार समाप्त कर दिया।
सऊदी के क्लब से मिला ऑफर – क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सऊदी अरब के क्लब ने बड़ा ऑफर दिया है। अल-नासर एफसी ने रोनाल्डो को तीन साल के कॉन्ट्रैक्ट का ऑफर दिया है। इसके लिए क्लब ने रोनाल्डो को 1837 करोड़ रुपये देने की पेशकश की है। अब रोनाल्डो को यह फैसला करना है कि वह क्लब के साथ जुड़ना चाहते हैं या नहीं। उनके पास यह ऑफर फीफा वर्ल्ड कप के बाद तक रहेगा।
नौ लीग खिताबों के साथ, अल नासर सऊदी अरब की सबसे सफल और सम्मानित टीमों में से एक है। रिपोर्ट के अनुसार क्लब ने सीजन की शुरुआत में ही रोनाल्डो को यह ऑफर दिया था। वह सिर्फ रोनाल्डो की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। अगर दिग्गज फुटबॉलर क्लब के लिए खेलने को राजी हो जाते हैं तो यह डील कुछ ही दिनों में फाइनल हो जाएगी। अगर रोनाल्डो ऑफर के लिए हामी भर देते हैं तो उनके यूरोपिन फुटबॉल करियर की समाप्ति भी हो जाएगी।
यूरोपियन क्लब ने नहीं दिखाई थी रुचि – मैनचेस्टर यूनाइटेड ने यूरोप के सबसे बड़े फुटबॉल टूर्नामेंट चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई नहीं किया। जिसकी वजह से रोनाल्डो सीजन की शुरुआत में ही क्लब छोड़ना चाहते थे। रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने कई क्लब को अप्रोच किया था। लेकिन किसी ने उन्हें अपने साथ जोड़ने में रुचि नहीं दिखाई। जिसके बाद उन्हें मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ ही रहना पड़ा लेकिन टीम मैनेजर के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं रहे। उन्हें ज्यादा समय बेंच पर ही बैठना पड़ा।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This