Friday , June 21 2024 3:54 PM
Home / Entertainment / Bollywood / ‘दबंग 3’ और ‘राधे’ के राइट्स डिस्ट्रिब्यूट करने की प्लान बना रहे हैं सलमान खान, कीमत जान हो जाओगे हैरान

‘दबंग 3’ और ‘राधे’ के राइट्स डिस्ट्रिब्यूट करने की प्लान बना रहे हैं सलमान खान, कीमत जान हो जाओगे हैरान


बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 और राधे को लेकर फिर से सुर्खियों में बन हुए हैं। दरअसल खबरें आ रही हैं कि सलमान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 और राधे को डिस्ट्रिब्यूट करने का प्लान बना रहे हैं। सलमान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 और राधे को एक साथ डिस्ट्रिब्यूटर्स को Sale करना चाह रहे हैं।
फिल्म मेकर्स ने पहले दबंग 3 के राइट्स 300 करोड़ में डिस्ट्रिब्यूट करने का प्लान बनाया था लेकिन वित्तीय स्थिति को देखते हुए मेकर्स ने अपने इस प्लान को बदलने का निर्णय लिया है।
सलमान 350 करोड़ में दबंग 3 और राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के राइट्स डिस्ट्रिब्यूटर्स को बेचना चाह रहे हैं। सलमान ने यह डिसाइड किया है कि वह प्रोडक्शन हाउस द्वारा पिछले कुछ समय से फॉलो किए जा रहे इस नये पैटर्न के साथ आगे बढ़ने को लेकर काफी आश्वस्त नजर आ रहे हैं।

दोनों के राइट्स एक साथ इसलिए बेचे जा रहे हैं जिससे विक्रेता के भरोसे को भी जीता जा सके और प्रॉफिट कमाने का ज्यादा स्ट्रेस भी ना रहे। यदि यह ट्रिक काम आती है तो दोनों तरफ के लिए विन-विन सिचुएशन हो जाएगी।