Tuesday , May 28 2024 4:16 PM
Home / Entertainment / Bollywood / Secret revealed! आखिर क्यों अक्षय अपनी बेटी का चेहरा हमेशा छुपाते हैं?, जानिए वजह

Secret revealed! आखिर क्यों अक्षय अपनी बेटी का चेहरा हमेशा छुपाते हैं?, जानिए वजह

14
नई दिल्ली: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार भले ही इंडियन सिनेमा के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार होते हों लेकिन उनके उसूल बाकी एक्टर्स से काफी अलग हैं। जहां एक तरफ बॉलीवुड के बाकी एक्टर्स दिन रात काम और पार्टीज करते हैं वहीँ अक्षय रात 8 बजे के बाद काम करना पसंद नहीं करते और अपने परिवार के साथ वक़्त बिताते हैं। एक तरफ बॉलीवुड स्टार्स अपने बच्चों को अक्सर मीडिया के सामने लाते रहते हैं वहीँ दूसरी तरफ अक्षय आरव और नितारा को मीडिया से कोसों दूर रखते हैं।

आपको बता दें कि अक्षय घर में एक आम जीवन जीते हैं और हर विवाद को घर से दूर रखते हैं। वह ना केवल अपने बेटे आरव को सोशल मीडिया से दूर रखते हैं बल्कि अपनी बेटी नितारा को मीडिया की नजरों से छुपाकर भी रखते हैं।

खबरों के अनुसार खिलाड़ी कुमार जब भी मीडिया के सामने आते हैं वो नितारा का चेहरा छुपा लेते हैं। वह झट से उसके चेहरे पर हाथ रख लेते हैं ताकि कोई भी पत्रकार नितारा का चेहरा ना देख सके और ना ही तस्वीर खींच सके। सोशल मीडिया पर भी अक्षय और ट्विंकल जब भी अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हैं तो चेहरा कभी नहीं दिखते।

दरअसल अक्षय अपनी बेटी के लिए बहुत पोजेसिव हैं। वह जानते हैं की मीडिया कभी-कभी कितनी बुरी बन जाती है और छोटी की बात को मसाला लगाकर लोगों से सामने पेश करने में बिलकुल नहीं कतराती। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली हो या शाहरुख़ का बेटा आर्यन खान, सैफ की बेटी सारा हो या अभिषेक की लाड़ली आराध्य मीडिया इन सभी से जुडी खबर अक्सर बताती रहती है और स्टार्स के साथ उनके बच्चों की पर्सनल लाइफ को पब्लिक बना देती है।

अक्षय नहीं चाहते की उनकी बेटी नितारा के साथ ऐसा कुछ हो। वह नहीं चाहते की मीडिया नितारा के बारे में कुछ भी अनाप शनाप लिखे और यही वजह है जो वो मीडिया के सामने अपनी बेटी का चेहरा छुपा लेते हैं। माना जाता है की नितारा जब बड़ी हो जाएगी तभी अक्षय उन्हें मीडिया से रु-ब- कराएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *