Friday , October 23 2020 4:29 AM
Home / Sports / क्रिस गेल ने सहवाग को दिया करारा जवाब

क्रिस गेल ने सहवाग को दिया करारा जवाब

10
नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अक्सर ही अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बने रहते है और बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ियों की बोलती बंद दी थी। इस बार कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल ने ऑटोबायोग्राफी ‘सिक्स मशीन’ के लॉन्च पर पहुंचे वीरू को गेल ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि अब सहवाग जवाब नहीं दे पाएंगे। Thank you Mr President @ianuragthakur and legend @virendersehwag for attending my book launch. #SixMachine

सहवाग ने इस दौरान मजाक में कहा कि क्रिस ने ट्रिपल सेंचुरी लगाई लेकिन मेरी तरह उनके नाम पर एक पारी में 5 विकेट नहीं दर्ज हैं। फिर गेल ने भी उन्हें करारा जवाब दिया, ‘मेरे नाम पर एक पारी में 5 विकेट लेने का कारनामा दो बार दर्ज है, मिस्टर वीरू।

क्रिस गेल की आत्मकथा ‘सिक्सर मशीन’ का विमोचन
दुनिया में लोग‘सिक्स पैक’की बात करते हैं लेकिन वैस्टइंडीज की रन मशीन क्रिस्टोफर हेनरी गेल खुद को क्रिकेट मैदान की‘सिक्स मशीन’मानते हैं। क्रिस गेल ने अपनी आत्मकथा‘ सिक्स मशीन’को यहां भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई)के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर और पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग के साथ यहां शुक्रवार को लांच करने के बाद कहा कि वह खेल का पूरा आनंद लेते हैं और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं।

About indianz xpress

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pin It on Pinterest

Share This