Monday , March 4 2024 10:48 AM
Home / Off- Beat / ‘शादी के 19 साल बाद पता चला कि मेरी बीवी मर्द है’

‘शादी के 19 साल बाद पता चला कि मेरी बीवी मर्द है’

husband1-ll
ब्रसेल्सः बेल्जियम के एक शख्स काे शादी के 19 साल बाद पता चला कि उसकी पत्नी असल में एक मर्द है। इस सच्चाई काे जानने के बाद वह शख्स और उसका परिवार सदमे में है। 64 साल के जेन और उनकी 48 साल की पत्नी मोनिका की 19 साल पहले शादी हुई थी। लोगों को भी इस बात पर आश्चर्य हो रहा है कि शादी के 19 साल बाद कोई पति यह कह रहा है कि उसकी पत्नी औरत नहीं मर्द है। जेन की पत्नी मोनिका इंडोनेशियन हैं।

मुझे बेवकूफ बनाती थीं वाे
जेन कहते हैं, मोनिका अन्य महिलाओं की तरह आकर्षक दिखती हैं और उनमें पुरुष का कोई भी लक्षण दिखाई नहीं देता। वह मुझे बेवकूफ बनाया करती थीं कि मुझे मासिक धर्म होता है और सच छिपाने के लिए सेनिटरी टॉवल का इस्तेमाल करती थीं। उन्हाेंने सेक्स के दौरान भी इस तरह की चीजों पर ज्यादा गौर नहीं किया। जेन की पहली बीवी से दो बच्चे थे इसलिए दोनों ने तय किया हमें बच्चों की जरूरत नहीं है।

अपने झूठ पर क्या बाेली पत्नी?
जेन के मुताबिक, मोनिका बच्चों के साथ बड़ी बहन की तरह रहती थीं। लेकिन फुल टाइम जॉब मिलने के बाद माेनिका का व्यवहार तेजी से बदलने लगा। मेरे बड़े बेटे ने मोनिका को कई बार नाइटक्लब में भड़कीले कपड़ाे में देखा। जब मेरे दोस्त ने बताया कि उसने सुना है मोनिका लिंग परिवर्तित मर्द है, ताे मैंने मोनिका से पूछा। उसने बताया, मैं एक मर्द पैदा हुई थी और मैंने अपना लिंग परिवर्तन कराया है, लेकिन अब मैं एक औरत हूं और इसलिए मैंने अपनी पिछली जिंदगी के बारे बताने की जरूरत नहीं समझी।

खुलासे से सदमे में जेन
जेन ने कहा, यह सुनने के बाद तो मेरी दुनिया में ही तबाह हो गई उस शाम हमारे बीच कहा सुनी हुई और पुलिस को भी बुलाया। मुझे महसूस हुअा मेरे साथ बहुत जुल्म किया गया है। इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद जेन का मानसिक इलाज चल रहा है। फिलहाल बैल्जियन की कोर्ट में उनकी शादी को रद्द करने की सुनवाई चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *