Wednesday , May 29 2024 10:51 AM
Home / News / बेटे की शादी के लिए पिता के इस अनोखे आइडिया को सुन हैरान रह जाएंगे आप

बेटे की शादी के लिए पिता के इस अनोखे आइडिया को सुन हैरान रह जाएंगे आप

marriage-ll
लॉस एंजेलिस: न्यूजपेपर में आपने शादी के लिए विज्ञापन तो देखे ही होंगे जो छोटे कॉलम में छपते है लेकिन अमरीका में एक न्यूजपेपर में अनूठा फुल पेज विज्ञापन आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है । दरअसल वधु ढूंढने का यह विज्ञापन फुल पेज का है जिस पर 900 डॉलर (60 हजार रुपए) खर्च किए गए है ।

जानकारी के मुताबिक,बेरॉन ब्रुक्स(48)जो एक बिजनेसमैन है उसकी दुल्हन ढूंढने के लिए एक पिता ने एेसा अाइडिया निकाला जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे । 78 साल के पिता आर्थर ब्रुक्स ने अपने बेटे के लिए दुल्हन ढंढने के लिए नॉर्थ इदाहो नामक अखबार में फुल पेज का विज्ञापन दे डाला । इस एड में उम्र, ऊंचाई और राजनीतिक मुद्दों पर दृष्टिकोण मिलना आदि शामिल हैं । जैसे ‘यदि आप ने ओबामा को वोट किया था या हिलेरी को वोट करना चाहती हैं तो मुझे आपकी जरूरत नहीं है और साथ ही जो महिला बताई गई शर्तों को पूरा करेगी उनका इंटरव्यू होगा और इंटरव्यू क्लियर होने पर ही बेरॉन से शादी होगी ।

बेरॉन का कहना है कि पिता ने मुझे बिना बताए एेसा किया है जिससे मैं बहुत ही शर्मिंदा महसूस कर रहा हूं । लेकिन मैं उनकी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता । इसलिए शनिवार को होने जा रहा ये इंटरव्यू मेरे पिता ही लेंगे । बेरॉन बताते हैं कि मेरे पिता सनकी और आक्रामक हैं । जो सोच लेते हैं वो कर के दिखाते है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *