Thursday , May 30 2024 6:15 AM
Home / Sports / आशुतोष से इन 3 सूरमा खिलाड़ियों को खतरा, शर्मा जी का बेटा टीम इंडिया से काट सकता है पत्ता

आशुतोष से इन 3 सूरमा खिलाड़ियों को खतरा, शर्मा जी का बेटा टीम इंडिया से काट सकता है पत्ता


मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक समय पंजाब किंग्स का स्कोर 14 रन पर 3 विकेट था। हालांकि इसके बाद एक बार फिर प्रचंड फॉर्म में चल रहे आशुतोष शर्मा ने कमाल कर दिया। उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए एक बार फिर फिनिशर का रोल निभाया। हालांकि वह अपनी टीम को जिताने में नाकाम रहे। पंजाब 9 रन से हार गई। लेकिन जिस तरह शर्मा जी के बैटे ने बल्लेबाजी की, वह तारीफ के काबिल थी।
आशुतोष शर्मा ने 200 के ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंद में 61 रन ठोक डाले। उन्होंने अपनी पारी में 2 चौके और 7 छक्के लगाए। आशुतोष शर्मा लगातार बतौर फिनिशर खुद को साबित कर रहे हैं। अगर वह इस तरह बल्लेबाजी करते रहे तो उन्हें टीम इंडिया में मौका मिल सकता है और वह इन 3 सूरमा खिलाड़ियों का पत्ता काट सकते हैं।
जितेश शर्मा- पंजाब किंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने पिछले साल आईपीएल में अपने खेल से सबको काफी प्रभावित किया था और निचले क्रम में अच्छी बल्लेबाजी की थी। अपने प्रदर्शन के बूते उनको टीम इंडिया में भी जगह मिली। हालांकि नीली जर्सी में वह कुछ खास नहीं कर पाए और आईपीएल 2024 में भी पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। ऐसे में आशुतोष उनका पत्ता टीम इंडिया से काट सकते हैं।
रिंकू सिंह – आईपीएल 2023 में अपने नाम का डंका बजाने वाले रिंकू सिंह को भी आशुतोष शर्मा से बड़ा खतरा है। रिंकू ने भारतीय टीम के लिए तो अब तक अच्छा किया है। लेकिन आईपीएल 2024 में उनका बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा है। उन्होंने 6 मैचों में सिर्फ 83 रन बनाए हैं। अगर आईपीएल के बाद नीली जर्सी में भी उनका यही प्रदर्शन रहा। तो उन्हें ड्रॉप भी किया जा सकता है और उनकी जगह नए फिनिशर आशुतोष को मौका मिल सकता है।
हार्दिक पंड्या – भारत के अनुभवी ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपनी फिटनेस को लेकर ज्यादा गेंदबाजी नहीं करते हैं। अब वह आईपीएल में भी बतौर फिनिशर ज्यादा खास नहीं कर रहे हैं। अगर आगे चलकर पंड्या अपनी गेंदबाजी और फिटनेस पर काम नहीं करते। सिर्फ बतौर बल्लेबाज भारतीय टीम में खेलते हैं। तो उनकी जगह बतौर फिनिशर आशुतोष शर्मा खा सकते हैं।