Friday , June 2 2023 5:52 PM
Home / Sports / वार्नर-स्मिथ की जोड़ी ने उड़ाई श्रीलंकाई गेंदबाजों की धज्जियां, टी-20 सीरीज की क्लीनस्विप

वार्नर-स्मिथ की जोड़ी ने उड़ाई श्रीलंकाई गेंदबाजों की धज्जियां, टी-20 सीरीज की क्लीनस्विप


ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ के धमाकेदार प्रदर्शन के कारण क्लीन स्विप कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में श्रीलंका को 134 रन से हराया था। ब्रिसबेन में खेले गए दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने पहले श्रीलंका को 117 रन पर ऑल आऊट कर दिया। उसके बाद एक विकेट खोकर 13 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया।
वार्नर-स्मिथ का बल्ला गूंजा
ऑस्ट्रेलिया की ओर से डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ का बल्ला जमकर बोला। वार्नर ने पहले टी-20 में शतक बनाया था। लिहायजा दूसरे टी-20 में भी उन्होंने महज 41 गेंदों में 9 चौकों की मदद से 60 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। वार्नर के अलावा स्मिथ ने भी 36 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 53 रन बनाए।
ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी रही शानदार
इससे पहले श्रीलंकाई टीम जब पहले खेलने उतरी थी तो उनकी शुरुआत खराब रही। ओपनर कुशल मेंडिस महज एक रन पर रन आऊट हो गए। इसके बाद बिल्ली स्टेनलेक, पैट कमिंस, अश्टन अग्र और एडम जंपा ने दो-दो विकेट लेकर श्रीलंका को 117 रन पर सिमेट दिया।
वार्नर रहे टॉप स्कोरर
दो टी-20 मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर 160 रन बनाकर टॉप स्कोरर रहे। वहीं, एडम जंपा ने सर्वाधिक 5 विकेट निकालीं। पैट कमिंस 4 तो अश्टन अग्र 3 विकेट निकालने में सफल रहे। वार्नर ने दो टी-20 में सर्वाधिक 19 चौके और 4 छक्के लगाए।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This