Wednesday , May 29 2024 12:24 PM
Home / Off- Beat / ‘डॉगी’ की मौत के बाद प्रेमी-प्रेमिका के रिश्‍तों में आ गया तनाव

‘डॉगी’ की मौत के बाद प्रेमी-प्रेमिका के रिश्‍तों में आ गया तनाव

dog1
एक व्यक्ति का प्रेम संबंध एक डॉगी की मौत को लेकर तनावपूर्ण स्थिति से गुजर रहा है। दरअसल, प्रेमिका को लगता है कि प्रेमी के दोस्‍त ने उसके डॉगी की हत्‍या की है। वह व्यक्ति अपनी प्रेमिका के साथ करीब दो साल से रह रहा है। अचानक कुछ दिन पहले उसके डॉगी की तबीयत खराब हो गई। प्रेमी उसे लेकर कस्‍बे के 24 घंटे और सातों दिन खुले रहने वाले वेटनरी अस्‍पताल में ले गया था।
जहां उसके वेटनरी दोस्‍त डॉक्‍टर ने सभी संभव टेस्‍ट किए और उसे बचाने की पूरी कोशिश की। लेकिन डॉगी की मौत हो गई। हालांकि, समय बीतने के साथ यह प्रेमिका का यह दुख कम हो जाना चाहिए था, लेकिन उसे शंका होने लगी कि वेटनरी डॉक्‍टर दोस्‍त ने दुर्भावना में उसकी हत्‍या कर दी है। ऐसे में प्रेमिका ने अपने प्रेमी को वेटनरी दोस्‍त को फोन करने और उससे मिलने से मना कर दिया है।
अपने संबंध को कमजोर होता देखकर उस व्‍यक्ति ने इस मामले को इंटरनेट पर डाल दिया, जिससे लोगों से सलाह ले सके। इंटरनेट के ज़रिए लोगों को मामले की जानकारी होने पर कई अजीबो गरीब सुझाव आए। एक यूजर ने लिखा कि पहले उसे काउंसलिंग के लिए प्रेरित करें।
यदि हालात में सुधार नहीं होता है, तो उसके साथ टूटने से बेहतर है ब्रेक-अप कर लो और उसके बाद उसे काउंसलिंग के लिए प्रेरित करो। एक अन्‍य यूजर ने लिखा, मेरी पूर्व प्रेमिका भी ऐसी ही थी। वह हमेशा ऐसा कोई कारण ढूंढ लेती थी कि हर कोई उसके खिलाफ है। शुरू में मैंने इसे नजरअंदाज कर दिया और सोचा कि वो नकारात्‍मक लोगों से घिरी थी। लेकिन बाद में महसूस किया कि वह खुद नकारात्‍मक थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *