Sunday , July 21 2024 7:25 PM
Home / Off- Beat / जब लड़की का पति ही निकला उसका अपना दादा, शादी के 3 महीने बाद खुलासा

जब लड़की का पति ही निकला उसका अपना दादा, शादी के 3 महीने बाद खुलासा

11
अमेरिका के फ्लोरिडा में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया। जिसमें एक लड़की ने जिस शख्स से शादी की वो उस लड़की का सगा दादा निकला। दरअसल, 24 वर्षीय युवती ने 68 वर्षीय एक रईस बुजुर्ग से शादी की थी। दोनों की जिंदगी खुशहाल थी। शादी के तीन महीने मजे से गुजर गए ।

एक दिन युवती अपने पति का पुराना एल्बम देख रही थी। तभी उसकी नजर एक पुरानी फोटो पड़ी जिसे देखकर वह हैरान रह गई। जिस शख्स से उसने शादी की थी वो उसका सगा दादा निकला। उस युवती के असमंजस को शायद ही समझा जा सकता है। जिसके साथ वो अपना वैवाहिक जीवन मजे से बिता रही थी वो उसके सगे दादा हैं।

फ्लोरिडा सनपोस्ट के अनुसार, जब युवती अपने पति की फोटो देख रही थी तो उसमें उसके बुजुर्ग पति और पहली पत्नी के बच्चों की भी फोटो थी। उसमें उसके पिता भी मौजूद थे। उसके द्वारा पूछने पर पता चला कि वो बुजुर्ग पति के पहली पत्नी का बेटा है। इस हिसाब से वो उस युवती का दादा है।

फ्लोरिडा के मियामी बीच पर रहने वाली उस युवती ने इस सच्चाई को जानने के बावजूद अपने पति का साथ नहीं छोड़ने का फैसला किया। 68 वर्षीय बुजुर्ग पति ने कहा कि उसकी पहली पत्नी उन्हें छोड़कर अपने बच्चों के साथ कहीं चली गई थी। कई सालों तक ढूढने के बाद भी पता नहीं चला तो उसने दूसरी शादी कर ली। लेकिन दूसरी पत्नी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और उससे भी तलाक हो गया।

इसके बाद उस बुजुर्ग की लाखों की लॉटरी लग गई। जिसके बाद उसने फिर शादी करने का फैसला किया। एक डेटिंग एजेंसी के माध्यम से एक लड़की से मिले और दोनों की शादी हो गई। बुजुर्ग के अनुसार उन दोनों में खूब पटरी बैठती है।

युवती ने कहा कि जब मैंने उस फोटो एल्बम में अपने पिता को देखा तो मैं हताश हो गई थी। लेकिन हमारा रिश्ता इतना मजबूत है कि इस तरह कि कोई भी बात हमें एक-दूसरे को छोड़ देने के लिए मजबूर नहीं कर सकती। इसीलिए सबकुछ जानते हुए भी हम दोनों साथ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *