Saturday , February 4 2023 8:21 AM
Home / Off- Beat / महिला ने बीच रास्ते से जबरन वापस मुड़वा दिया विमान, वजह कर देगी हैरान

महिला ने बीच रास्ते से जबरन वापस मुड़वा दिया विमान, वजह कर देगी हैरान


फ्लाइट में सफर के लिए जा रहे यात्री द्वारा उसका सामान एयरपोर्ट पर भूल जाना सामान्य बात है। अगर कोई यात्री भूलवश अपना सामान एयरपोर्ट पर छोड़ आता है तो उस सामान को लाने के लिए फ्लाइट वापस नहीं जाती जब तक कि कोई आपात स्थिति न आए। गल्फ न्यूज के मुताबिक, जेद्दाह के किंग अब्दुल अजीज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक सऊदी महिला अपने नवजात बच्चे को एयरपोर्ट पर छोड़कर सऊदी अरब एयरलाइंस की फ्लाइट में चढ़ गई।
बाद में मां को एहसास हुआ कि उसका बच्चा एयरपोर्ट के वेटिंग हॉल में छूट गया है। फिर क्या था उस औरत ने विमान में आफत मचा दी और पायलट को वापस प्लेन अब्दुलअजीज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ले जाने की जिद्द करने लगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेद्दा से कुआलालंपुर जाने वाली फ्लाइट SV832 में जब महिला ने केबिन क्रू को इस बारे में बताया कि उसका बच्चा जेद्दा के किंग अब्दुलअजीज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर छूट गया है तो पायलट ने फ्लाइट को वापस अब्दुलअजीज अंतरराष्ट्रीय पर ले जाने के लिए मोड़ लिया।
इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पायलट एयर ट्रैफिक कंट्रोल से ये आग्रह करता नजर आ रहा है कि उसे प्लेन को वापस अब्दुलअजीज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ले जाने दिया जाए। वायरल वीडियो में सुना जा सकता है जब पायलट कहता है कि इस फ्लाइट को वापस जाने की अनुमति दी जाए क्योंकि इसमें सफर कर रही एक महिला अपने बच्चे को एयरपोर्ट पर छोड़ आई है। इसके बाद एटीसी ऑपरेटर पायलट को कहते हैं कि वह गेट पर वापस जाए, यह हमारे लिए नया मामला है। इसके बाद प्लेन को वापस एयरपोर्ट पर ले जाया गया जहां से महिला अपने बच्चे से वापस मिल पाई।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This