Monday , March 4 2024 8:14 AM
Home / News / India / कुमार विश्वास को पंजाब जीतो कमान : नशा मुक्ति अभियान से प्रचार शुरू

कुमार विश्वास को पंजाब जीतो कमान : नशा मुक्ति अभियान से प्रचार शुरू

images (5)पंजाब चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने बड़ा फैसला लिया है. जानकारी के मुताबिक पार्टी दिल्ली और पंजाब में एंटी ड्रग कैंपेन शुरू करेगी. जिसका चेहरा होंगे कुमार विश्वास |

नई दिल्ली :आम आदमी पार्टी पंजाब में एंटी ड्रग कैंपेन लाँच करने की तैयारी में है,पहले दिल्ली और फिर पंजाब में इस कैंपेन को चलाया जाएगा. और सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि इस कैंपेन का चेहरा कुमार विश्वास  होंगे. आपकों बता दें कि इन दिनों आम आदमी पार्टी पंजाब चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से लगी हुई है. और इसी को देखते हुए इस कैंपेन का ताना बाना बुना गया है.

जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम का नाम ‘एक नशा’ रखा गया है.पार्टी सूत्रों का कहना है कि अगले साल पंजाब में चुनाव है और इसी के मद्देनजर ये कैंपेन चलाया जाएगा.आम आदमी पार्टी का कहना है कि वो कुछ एनजीओ और दूसरे समूहो से इस बारे से बात कर रहे है. पार्टी उन लोगों को आगे लेकर आएगी जिन्होने नशा से मु्क्ति पाई है और आज वो समाज में अच्छा जीवन जी रहे है.

पंजाब चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी की ये कोशिश रंग दिखा सकती है. एक जानकारी के मुताबिक एनडीडीटीसी से मिले आंकड़े बताते है कि पंजाब में हर साल करीब सात हजार पांच सौ करोड़ की ड्रग्स लायी जाती है, जिसमे से 6 हजार पांच सौ करोड़ की हिरोईन की खपत मानी जाती है. ऐसे में आप की ये पहल कारगर साबित हो सकती है.

पंजाब में आम आदमी पार्टी पहले से ही इस मुद्दे को लेकर अभियान चला रही है. ऐसे में एक नशा के जरिए अब कुमार विश्वास भी पंजाब के चुनावी मैदान में कूदते हुए दिखाई देंगे. आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेता कुमार विश्वास अपने कविताओं के जरिए पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना चुकेे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *