Thursday , February 2 2023 2:00 PM
Home / News / India / नवजोत सिंह सिद्धू की AAP में एंट्री पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी

नवजोत सिंह सिद्धू की AAP में एंट्री पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी

1
नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने राजनीतिक भविष्य की योजनाओं को लेकर लोगों को कयास लगाने की स्थिति में ला दिया है, हालांकि एक समय उनका आम आदमी पार्टी में शामिल होना लगभग तय माना जा रहा था। भाजपा से नाराज चल रहे सिद्धू के पंजाब चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी में शामिल होने को लेकर लगाए जा रहे कयासों की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पुष्टि‍ की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि सिद्धू ने उनसे पिछले हफ्ते मुलाकात की थी, लेकिन पार्टी ज्वॉइन करने को लेकर कोई शर्त नहीं रखी।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘क्या नवजोत सिद्धू जी AAP में शामिल होंगे- इसको लेकर कई अफवाहें हैं? मेरा फर्ज बनता है कि कि मैं इस ओर हमारा पक्ष रखूं। हमारे मन में सिद्धू जी के लिए बहुत सम्मान है। वह पिछले हफ्ते मुझसे मिले थे लेकिन उन्होंने कोई शर्त नहीं रखी। उन्हें सोचने के लिए कुछ समय चाहिए और हमें इसका सम्मान करना चाहिए।

एक के बाद एक तीन ट्वीट में ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने आगे लिखा है, ‘वह एक अच्छे इंसान हैं और एक महान क्रिकेटर। वह पार्टी में शामिल हो या न हों, उनके लिए मेरा सम्मान हमेशा बना रहेगा। बता दें कि खबर आई कि सिद्धू ‘आप’ में शामिल होने के लिए कई शर्तें रख रहे हैं, जिनमें उनके और उनकी पत्नी दोनों के लिए सीट की मांग भी शामिल है। आम आदमी पार्टी के सूत्रों के मुताबिक, नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब में सीएम कैंडिडेट बनाए जाने की मांग की है लेकिन पार्टी के नेता सिद्धू को स्टार प्रचारक के तौर पर चुनावी मैदान में उतारना चाहते हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This