Monday , June 24 2024 4:49 AM
Home / Sports / मैच के दौरान बहुत घबराए हुए थे डीविलियर्स

मैच के दौरान बहुत घबराए हुए थे डीविलियर्स

ABD

बैंगलूर: आईपीएल-9 के पहले क्वालिफायर मुकाबले में मंगलवार को गुजरात लायंस पर रायॅल चेलैंजर्स बैंगलूर को 4 विकेट से जीत दिला कर ‘मैन ऑफ द मैच’ बने करिश्माई बल्लेबाज अब्राहम बेंजामिन डीविलियर्स ने कहा कि मैच के दौरान वह बहुत घबराए हुए थे।

डीविलियर्स ने बैंगलूर के 68 रन पर 6 विकेट आउट होने के बाद 47 गेेंदों में 5 चौकों और 5 छक्कों की बदौलत नाबाद 79 रन की मैच विजयी पारी खेली। उन्होंने न सिर्फ अपनी टीम को संकट से उबारा बल्कि मैच जीताकर बैंगलूरु को खिताबी मुकाबले में भी पहुंचा दिया।  डीविलियर्स ने मैच समाप्ति के बाद कहा कि सच कहूं तो मैं बहुत घबराया हुआ था। मुझे पता था कि अगर मैं अंत तक टिका रहा तो मैच को करीब तक ले जाऊंगा। जैसे ही फील्डर के पास से गेंद सीमा रेखा के पार गई, मुझे पिच का मिजाज समझ में आने लगा और मेरी आंखें विकेट पर जम गई।
डीविलियर्स ने कहा कि विराट ने मुझसे कहा कि मौसम खराब है इसलिए मैंने स्मिथ की गेंदों पर प्रहार करना शुरू कर दिया। हम टूर्नामैंट के पहले भाग में पिछड़ गए थे, लेकिन अब सब कुछ बदल चुका है। यहां के दर्शकों की आवाज की गूंज बहुत अधिक थी और मैंने अपने पूरे जीवन में अब तक ऐसी आवाज और कहीं नहीं सुनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *