Sunday , June 23 2024 10:28 PM
Home / Entertainment / Bollywood / स्वच्छता का पाठ पढाने के लिए कंगना ने लिया देवी लक्ष्मी का अवतार

स्वच्छता का पाठ पढाने के लिए कंगना ने लिया देवी लक्ष्मी का अवतार

26
मुंबई: सोशल मीडिया पर बुधवार शाम से ही #DontLetHerGo ट्रेंड कर रहा है. ये किसी विवादित बयान की वजह से नहीं बल्कि स्वच्छ भारत अभियान के एड नए एड की वजह से ट्रेंड कर रहा है जिसमें

अभिनेत्री कंगना रनौत देवी लक्ष्मी के रूप में नजर आ रही हैं। वह भी किसी खास मकसद के लिए आप सोच रहे होंगे ऐसा क्यों तो बता दें कि स्वच्छ भारत अभियान के एड के लिए उन्होंने यह र रूप धारण किया है। इस एड में ईशा कोप्पिकर और रवि किशन भी हैं।

ये इस एड में ये बताने की कोशिश की गई है कि अगर आप कचरा फैलाएंगे तो लक्ष्मी जी आपसे रूठ कर चली जाएंगी। लोगों को कचरा फैलाने से मना किया गया है। जो लोग ऐसा कर रहे हैं। उनके यहां से लक्ष्मी जी की तस्वीर गायब हो जाती है और वहां से लक्ष्मी जी चली जाती है।

इसमें दिखाया गया है कि एक शख्स जो कार ड्राइविंग कर रहा है और साथ ही कुछ खा भी रहा है। उस समय देवी लक्ष्मी की तस्वीर उसकी गाड़ी में आगे लगी है। लेकिन जैसे वह खाने के बाद रैपर बाहर फेंकता है। देवी लक्ष्मी की तस्वीर गायब हो जाती है।

कंगना रनौत के इस लुक की खूब प्रशंसा हो रही है। कल कंगना ने इस एड को लॉन्च किया और बताया कि उन्होंने पिछले 12 साल में कहीं कचरा नहीं फैलाया है।

इस एड में मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है। इस एड को प्रदीप सरकार ने डायरेक्ट किया है और राजेश भानुशाली ने प्रोड्यूस किया है। इस एड में कंगना की कॉस्ट्यूम डिजाइनर मालविका बजाज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *